अपराध/हादसा

मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर फौजी का साथी गिरफ्तार, हत्या-लूट समेत दर्ज हैं 8 केस

By Vinod Kumar -- June 22, 2022 4:46 pm

बहादुरगढ़/जयदीप राठी: एसटीएफ बहादुरगढ़ के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। बहादुरगढ़ एसटीएफ ने प्रियव्रत उर्फ फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार किया है। मोहित और फौजी ने अजय उर्फ बिट्टू के पिता कृष्ण की गांव बरोणा में गोली मारकर हत्या की थी और रामकरण गैंग की दुश्मन गैंग संदीप बड़वासनी गैंग के सरगना सन्दीप बड़वासनी के हत्याकांड में भी यह शामिल रहा था।

हरियाणा पुलिस ने मोहित पर 30 हजार का इनाम रखा था। वहीं से सोनीपत कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके। मोहित पर 8 से ज्यादा हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं।

मोहित लंबे समय से फरार चल रहा। पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी। एसटीएफ बहादुरगढ़ पुलिस टीम ने सोनीपत से आखिराकर मोहित को गिरफ्तार किया है।

बहादुरगढ़ एसटीएफ प्रभारी विवेक मलिक ने जानकारी दी कि प्रियव्रत फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार किया गया है। मोहित के गिरफ्तारी सोनीपत से ही हुई है। मोहित और फौजी ने सोनीपत के गांव बरोणा में कृष्ण नाम के शख्स की हत्या की थी और संदीप बड़वासनी गैंग के मुख्य सरगना संदीप बड़वासनी हत्याकांड में भी शामिल था।

यह दोनों सोनीपत की रामकरण गैंग के शार्प शूटर थे। मोहित पर 30 हजार का इनाम रखा गया था। जिसे कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। ताकि अन्य वारदातों का पता लगाया जा सके। बता दें कि प्रियव्रत फौजी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल था। फौजी ने शूटर्स की टीम को लीड किया था ।

  • Share