राजनीति

शिरोमणि अकाली दल का पंजाब में धरना प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

By Arvind Kumar -- July 07, 2020 2:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के निर्देशों पर आज अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के गांवों और शहरों में पंजाब व केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने जीरकपुर में आयोजित धरने में शिरकत की। मंच पर से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर पंजाब में राशन का गलत वितरण करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने मौजूदा बिजली दरों में बढ़ोतरी को वापस लेने और पेट्रोल व डीजल की कीमतों को कम करने की मांग की।

Shiromani Akali Dal hold dharnas in Punjab | Punjab Bachao

इस दौरान प्रदर्शन की अगुवाई करने वाले अकाली नेताओं ने मांग की कि सरकार पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों को कम करे और साथ ही राज्य सरकार ओर से नीलेकार्ड धारकों के नाम रद्द करने के फैसले को वापस लिया जाए।
Shiromani Akali Dal hold dharnas in Punjab | Punjab Bachao

इस प्रदर्शन में अकाली दल ने पूरी ताकत लगा दी। राज्य के हर शहर और गांव सहित ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ यह धरना प्रदर्शन हुआ। अकाली नेताओं का कहना है कि सरकार ने नीलेकार्ड के माध्यम से गरीबों को मिलने वाले राशन से हजारों नाम बिना कारण के काट दिए हैं। इसका असर लाखों परिवारों पर पड़ रहा है।

---PTC NEWS---