अपराध/हादसा

नशे की हालत में शिवलिंग पर बीयर चढ़ाकर किया शिवजी का अपमान! केस दर्ज: VIRAL VIDEO

By Vinod Kumar -- June 25, 2022 3:47 pm

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंची है। वीडियो में एक युवक बीयर से शिवलिंग को स्नान करवा रहा तो दूसरा वहीं पास में बैठकर बीयर पी रहा है, जबकि तीसरे ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है।

तीन युवक नशे की हालत में हैं। वीडियो में एक शिवलिंग नदी के किनारे दिख रहा है। इस शिवलिंग पर युवक बीयर उड़ेल रहे हैं। बैकग्राउंड में शिव का गाना बज रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शिकायत मिलने के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने तीन युवकों की पहचान कर ली है।

हालांकि जिस बरसाती नदी के पास वीडियो शूट किया गया है। वह चंडीगढञ का नहीं लग रहा है, लेकिन इस संबंध में चंडीगढ़ के आईटी पार्क थाने में हिंदू संगठनों ने शिकायत दी थी। आईटी पार्क पुलिस थाने के एसएचओ रोहताश यादव ने बताया कि वीडियो उनके क्षेत्र का नहीं है। हालांकि उनके थाने में इस अपराध को लेकर शिकायत दी गई थी।

वहीं, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद माफीनाम जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि उनका मकसद धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं था। वह दोबारा से एक वीडियो जारी कर माफी मांगने को तैयार हैं। हालांकि हिंदू संस्थाएं इन युवकों को माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रहा एक आरोपी पंचकूली की राजीव कॉलोनी, मनीमाजरा नरेश उर्फ कालिया तथा तीसरा युवक बापूधाम का विवेक है। वीडियो वायरल होने के बाद 2 युवक घर से फरा हो गया है।

  • Share