शिवसेना भी अकाली दल के समर्थन में, संजय राउत ने ट्वीट कर पार्टी के कदम को सराहा

Shivsena appreciates Akali Dal's decision to break it's ties with NDA

मुंबई। किसानों के मुद्दे पर एनडीए से हटने के बाद शिरोमणि अकाली दल को लगातार समर्थन मिलता जा रहा है। टीएमसी के बाद अब शिवसेना भी अकाली दल के समर्थन में खड़ी हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने अकाली दल के किसानों के हित में एनडीए से नाता तोड़ने के फैसले की सराहना की है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के लिए किसी झटके से कम नहीं अकाली दल का NDA से अलग होना

Shivsena appreciates Akali Dal's decision to break it's ties with NDA

यह भी पढ़ें: किसानों ने निकाली केंद्र सरकार की शव यात्रा, पुतला फूंका

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि NDA के मजबूत स्तंभ शिवसेना और अकाली दल थे। शिवसेना को मजबूरन NDA से बाहर निकलना पड़ा, अब अकाली दल निकल गया। NDA को अब नए साथी मिल गए हैं, मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं। जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं हैं मैं उसको NDA नहीं मानता।

बता दें कि शनिवार को किसानों के मुद्दे पर शिरोमणि अकाली दल ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग होने का ऐलान किया था। शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर सिंह ने स्पष्ट किया कि अब उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा नहीं है।

Akali Dal separated from NDA Shiromani Akali Dal News Update

दरअसल कृषि बिलों को लेकर शिरोमणि अकाली दल लगातार केंद्र से नाराजगी जता रहा था। शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर सिंह बादल ने सदन में भी खुलकर इन बिलों का विरोध किया था और कोई सुनवाई ना होने पर बाद में सरकार से हटने का फैसला ले लिया था।

Akali Dal separated from NDA Shiromani Akali Dal News Update

अब पार्टी ने NDA से भी अपना रिश्ता तोड़ दिया है। अकाली दल के किसानों के साथ खड़े होने के इस फैसले की राजनीतिक पार्टियां खुलकर समर्थन कर रही हैं।