अपराध/हादसा

मूसेवाला मर्डर: हत्या के बाद फतेहाबाद में होटल में रुके थे शूटर्स, रात को की थी जोरदार पार्टी

By Vinod Kumar -- June 26, 2022 12:59 pm

फतेहाबाद/साहिल रुखाया: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्या मामले एक और नया खुलासा हुआ है। शूटर्स मूसेवाला की हत्या के बाद फतेहाबाद के होटल में ठहरे थे। यहां हत्यारो ने बीयर और शराब मंगवाकर पार्टी की थी।

फतेहाबाद में नेशनल हाईवे पर स्थित होटल सांवरिया के कमरा नंबर 207 में हत्यारों ने शराब पी और जमकर पार्टी की थी। एक तरफ जहां पंजाब और हरियाणा में हत्या के बाद सनसनी फैली हुई थी तो दूसरी ओर हत्यारे मानसा से कुछ ही किलोमीटर दूर फतेहाबाद के इस होटल में आराम फरमा रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में होटल संचालकों को पूछताछ के लिया बुलाया था, हत्यारों ने झज्जर स्थित बादली के सुमित नामक एक शख्स की आईडी पर कमरा बुक किया था। जिसमें पर चार लोग ठहरे थे, आईडी असली है या नकली इस बात की भी जांच की जा रही है। रात करीब 12:35 पर हत्यारों ने कमरा चेक इन किया और दूसरे दिन यानी 30 मई को दोपहर 2:00 बजे चेक आउट कर दिया।

बता दें कि 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद शूटर्स फरार हो गए थे। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गोल्डी बरार ने ली थी।

Sidhu Moosewala murder: Kabaddi player who got weapons from Goldy Brar held

20 जून को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड 2 शूटर्स सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए शूटर्स के नाम प्रियव्रत फौजी, कुलदीप ने मूसेवाला पर गोलियां चलाई थी। पुलिस ने इन्हें गुजरात से गिरफ्तार किया था।

  • Share