Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

हाइवे पर हर किसी को गोली मारते गए सनकी शूटर्स, 30 किलोमीटर तक मचाया कोहराम

Written by  Dharam Prakash -- September 14th 2022 12:01 PM
हाइवे पर हर किसी को गोली मारते गए सनकी शूटर्स, 30 किलोमीटर तक मचाया कोहराम

हाइवे पर हर किसी को गोली मारते गए सनकी शूटर्स, 30 किलोमीटर तक मचाया कोहराम

बिहार के बेगुसराय में हुए गोलीकांड को लेकर आरोपी अभी भी फरार है। बिहार पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इसके लिए पुलिस ने तीन टीमों का भी गठन किया है जो बेगुसराय के अलावा पूरे बिहार में आरोपियों की तलाश कर रही है।
बेगुसराय के साथ लगते तमाम जिलों में हाई अलर्ट है और पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर रखी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
[caption id="attachment_695056" align="alignnone" width="700"]firing begusaray बेगुसराय में फायरिंग[/caption]
बेगूसराय जिले में आरोपियों ने नेशनल हाइवे पर करीब 30 किलोमीटर तक जो भी सामने आया, उसे ही शूट कर दिया। आरोपियों ने इस पूरे रास्ते पर करीब 10 लोगों पर फायरिंग की जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि बाकि 9 लोग अस्पताल में भर्ती है जिनका इलाज चल रहा है। सनकी शूटर्स ने ये हरकत क्यों की, इसका कोई पता नहीं है लेकिन 30 किलोमीटर तक ये आरोपी हर किसी पर गोलियां बरसाते रहे।
[caption id="attachment_695055" align="alignnone" width="700"]bihar firing बेगुसराय फायरिंग में घायल[/caption]
बिहास पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार छानबीन कर रही है। बेगुसराय के साथ लगते 6 जिलों में अलर्ट घोषित किया गया है और पटना के अलावा बिहार के समस्तीपुरा, खगड़िया, नालंदा समेत कई जिलों में पुलिस टीमें गठित की गई हैं।
[caption id="attachment_695054" align="alignnone" width="700"]begusaray firing बेगुसराय गोलीबारी से बढ़ी दहशत[/caption]
बेगुसराय में फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा और चकिया इलाके में ये फायरिंग हुई है जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। बेगुसराय के सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है जबकि कुछ घायलों को निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है। इस बीच आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। बिहार सियासी तौर पर भी विरोधी इस घटना के बाद बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं औऱ नीतिश सरकार पर जुबानी हमले बोल रहे हैं।

Top News view more...

Latest News view more...