अपराध/हादसा

हाइवे पर हर किसी को गोली मारते गए सनकी शूटर्स, 30 किलोमीटर तक मचाया कोहराम

By Dharam Prakash -- September 14, 2022 12:01 pm
बिहार के बेगुसराय में हुए गोलीकांड को लेकर आरोपी अभी भी फरार है। बिहार पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इसके लिए पुलिस ने तीन टीमों का भी गठन किया है जो बेगुसराय के अलावा पूरे बिहार में आरोपियों की तलाश कर रही है।
बेगुसराय के साथ लगते तमाम जिलों में हाई अलर्ट है और पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर रखी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
firing begusaray बेगुसराय में फायरिंग
बेगूसराय जिले में आरोपियों ने नेशनल हाइवे पर करीब 30 किलोमीटर तक जो भी सामने आया, उसे ही शूट कर दिया। आरोपियों ने इस पूरे रास्ते पर करीब 10 लोगों पर फायरिंग की जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि बाकि 9 लोग अस्पताल में भर्ती है जिनका इलाज चल रहा है। सनकी शूटर्स ने ये हरकत क्यों की, इसका कोई पता नहीं है लेकिन 30 किलोमीटर तक ये आरोपी हर किसी पर गोलियां बरसाते रहे।
bihar firing बेगुसराय फायरिंग में घायल
बिहास पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार छानबीन कर रही है। बेगुसराय के साथ लगते 6 जिलों में अलर्ट घोषित किया गया है और पटना के अलावा बिहार के समस्तीपुरा, खगड़िया, नालंदा समेत कई जिलों में पुलिस टीमें गठित की गई हैं।
begusaray firing बेगुसराय गोलीबारी से बढ़ी दहशत
बेगुसराय में फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा और चकिया इलाके में ये फायरिंग हुई है जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। बेगुसराय के सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है जबकि कुछ घायलों को निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है। इस बीच आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। बिहार सियासी तौर पर भी विरोधी इस घटना के बाद बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं औऱ नीतिश सरकार पर जुबानी हमले बोल रहे हैं।
  • Share