अपराध/हादसा

गोली का जवाब गोली से मिलना चाहिए...गिरफ्तारी से नहीं, एक दिन ये लोग मुझे भी मार देंगे: बलकौर सिंह

By Vinod Kumar -- September 11, 2022 3:52 pm -- Updated:September 11, 2022 3:52 pm

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे के कातिलों की गिरफ्तारी पर कहा कि गोली का जवाब गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। गोली का जवाब गोली से ही मिलना चाहिए। मूसेवाला के पिता ने कहा कि हमारे कानून में गैंगस्टर को सुरक्षा दी जा रही है।

मूसेवाला के पिता ने कहा कि अगर गैंगस्टरों को नहीं मारा गया तो एक दिन हमें मरना पड़ेगा। मैं लॉरेंस बिश्नाई की आंखों में खटकता हूं। एक एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी। जेलों में बैठे हुए गैंगस्टर ने हथियारों जुटाने के लिए इतने पैसे कैसे और कहां से जमा किए। हत्या को अंजाम देने के लिए पैसा कहां से आया था। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि मुझे अभी भी धमकियां मिल रही हैं। उन्हें बेटे के मामले को आगे ना बढ़ाने को लेकर लगातार धमकाया जा रहा है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पंजाब क्यों नहीं लाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को इतनी सुरक्षा दे रही है, जिसने मेरे बेटे को मारा है, उसके लिए गोली का जवाब गोली से ही देना चाहिए। उन्होंने कहा है कि या वो मरेंगे या हम मरेंगे।

बलकौर सिंह ने कहा कि छोटे-छोटे गुर्गों को गिरफ्तार करने से कुछ नहीं होगा। उन्हें जेल में रखने के बाद भी वे वहां बैठकर कर पंजाब के युवाओं को मरवाने की साजिशें करेंगे। बता दें कि मूसेवाला के पिता का ये बयान उस समय आया है जब शनिवार को पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर दीपक मुंडी को उसके दो साथियों के साथ नेपाल बॉर्ड से गिरफ्तार किया था।

  • Share