adv-img
अपराध/हादसा

घर में रखे पटाखों के स्टॉक में विस्फोट, छह लोगों की मौत...मृतकों में एक ही परिवार के 4 लोग शामिल

By Vinod Kumar -- October 21st 2022 04:08 PM

गुरूग्राम/नीरज वशिष्ठ: खेड़कीदौला इलाके में घर पर रखे पटाखों के स्टॉक में धमाका होने से 6 लोगों की मौत हो गई। इन 6 लोगों में एक ही परिवार के चार लोग भी शामिल हैं। 12 अक्टूबर को ये ब्लास्ट हुआ था, जिसमें 6 लोग घायल हो गए थे। घायलों में 47 साल के भगवान दास उनका 17 साल का बेटा, 11 साल की बेटी और एक 8 साल का बेटा भी शामिल था। इसके अलावा दो अन्य लोग भी घायल हुए थे।

इलाज के दौरान इन सभी लोगों की मौत हो गई है। नखड़ौला गांव का ये पूरा मामला है और आरोप है कि इस घर में अवैध तौर पर पटाखे रखे गए थे। पुलिस के मुताबिक शादियों के लिए आतिशबाजी और पटाखे बनाने का काम घर पर ही होता था और अवैध तौर पर यहां पटाखों का स्टॉक भी रखा होता था, जिसमें बीते दिनों धमाका हो गया। इसी घटना में इन सभी लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इससे पहले 16 अक्टूबर को मकान मालिक भगवान दास उर्फ ​​काला (40), उसके बेटे मनीष (20) और बेटी छवि (10) की मौत हो गई थी। सतीश काला का रिश्तेदार था, जबकि तनुज उसका बेटा था। विष्णु कांत सतीश का ड्राइवर था। आज तनुज (14) और विष्णु कांत (40) ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि सतीश (40) की बुधवार रात मौत हो गई थी।

 

  • Share