अपराध/हादसा

बेटे ने गोली मारकर की माता-पिता की हत्या, एक होटल बना मर्डर की वजह

By Vinod Kumar -- July 23, 2022 2:16 pm

झज्जर/सुरेंद्र सिंह: आज अल सुबह रोहतक में वार्ड 18 झज्जर रोड जनता कॉलोनी में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और मां की गोली मार कर हत्या दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शव खून से लथ-पथ कमरे में पड़े हुए थे।

पुलिस को आरोपी की पत्नी ने बताया कि वो ऊपरी मंजिल पर दो साल की बेटी के साथ सो रही थी। सुबह चार बजे के आस पास उसे गोली चलने की आवाजें सुनाई दी। नीचे आने पर पता चला कि पति ने सास ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी है।

आरोपी बेटा

आरोपी अपने पिता और मां को गोलियां मारने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के बयान पर मृतक दंपत्ति के बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक दंपत्ति के नाम चंद्रभान उम्र 60 साल और पत्नी निशान उम्र 58 साल है।

चंद्रभान होटल चलाता था। बेटा तरुण काफी समय से पिता पर होटल उसके नाम करने की बात कह रहा था, लेकिन चंद्रभान ने होटल बेटे के नाम नहीं किया। इसी बात से नाराज होकर बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने जांच पड़ताल की। शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और पुलिस का दावा है की आरोपी बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Share