हरियाणा

आज सोनाली फोगाट की हुई 13वीं की रस्म, बेटी ने पगड़ी पहनकर निभाई रस्में

By Vinod Kumar -- September 01, 2022 4:47 pm -- Updated:September 01, 2022 4:53 pm

आज सोनाली फोगाट की 13वीं की रस्म अदा की गई। रस्म पगड़ी और शांति पाठ सोनाली फोगाट के ढंढूर फॉर्म हाउस पर हुआ। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट को पगड़ी पहनाकर मां की विरासत सौंपी गई। रिश्तेदारों और नेताओं ने शोक सभा में सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि दी।

फॉर्म हाउस पर कई लोग सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हुए थे। शांति पाठ में हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह भी पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान सभी लोग सोनाली के निधन से दुखी नजर आए।

मां की मौत के बाद बेटी यशोधरा टूट चुकी है। वह इस सदमे से अब उभर रही है। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की 13वीं के बाद यशोधरा को दोबारा उसके स्कूल और हॉस्टल में भेजा जाएगा। यशोधरा 11वीं की छात्रा है और 8 सितंबर से उसके पेपर भी शुरू हो रहे हैं।

वहीं, सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस हरियाणा पहुंची है। हरियाणा पुलिस के साथ गोवा पुलिस की 2 सदस्यीय टीम सुबह सोनाली के संत नगर स्थित घर पर पहुंची। परिजनों को बुलवाकर मकान खुलवाया गया। सोनाली के भाई वतन ढाका और जीजा अमन पुनिया ने ताला खोला और अधिकारियों को लेकर अंदर गए।

पुलिस ने सबसे पहले ग्राउंड फ्लोर पर सोनाली के ऑफिस की जांच की। इसके बाद टीम ने ऊपरी मंजिल की तलाशी ली। गोवा पुलिस ने इस दौरान पूरे कमरे की वीडियोग्राफी भी की। सोनाली की कमरे में एक अलमारी में पुरानी वाइन की बोतल मिली। पुलिस ने सोनाली का बैडरूम भी खोलकर देखा।

हालांकि तलाशी के दौरान गोवा पुलिस ने किसी भी चीज को सील नहीं किया है। गोवा पुलिस ने इस दौरान घर पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी जांचा। तलाशी के बाद गोवा पुलिस ने प्रॉपर्टी के कुछ कागजातों को कब्जे में लिया है। अब गोवा पुलिस तहसील कार्यालय से सोनाली फोगाट की प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड निकलवाएगी।

 

  • Share