हरियाणा

सोनाली फोगाट की बेटी ने मां के लिए मांगा न्याय, परिवार ने रेप-ब्लैकमेलिंग के लगाए आरोप

By Vinod Kumar -- August 25, 2022 1:05 pm

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने सरकार से अपनी मां के लिेए न्याय की मांग की है। आंखों में आंसू लिए 10 साल की यशोधरा ने कहा कि मेरी मां को जस्टिस मिलना चाहिए। मामले की सही तरीके से जांच और आरोपियों को सजा होनी चाहिए।

वहीं, सोनाली के भाई ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि के मुताबिक सोनाली की मौत नेचुरल डेथ नहीं है। उसकी बहन का कत्ल किया गया है। कुछ लोगों ने उनकी बहन को साज़िश के जाल में फंसाया था। सोनाली के भाई रिंकू ने कहा कि उनकी बहन को धीमा जहर दिया जा रहा था। इससे उनकी तबीयत कई बार खराब हो चुकी है। इसका जिक्र उन्होंने अपनी मां के साथ भी किया था।

sonaliphogat1

सोनाली के भाई ने कहा कि गोवा में उनकी कोई शूटिंग नहीं थी। ब्लैकमेल कर उनकी बहन को गोवा बुलाया गया और उनकी हत्या कर दी गई। इसलिए सरकार से मांग है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

Sonali Phogat's family threatens road blockade, cites lack of investigation by Goa Police

सोनाली के परिजनों ने आरोप लगाया कि तीन साल पहले नशीला पदार्थ मिलाकर सोनाली के साथ रेप हुआ था। आरोपी ने उसका वीडिया बनाया और वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। इसी पूरी साजिश में सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंद्र शामिल है। दोनों ने संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र के तहत ये हत्या की है।

sonali3

अब परिवार इस बात पर अढ़ा है कि सोनाली के पोस्टमॉर्टम की अनुमति तभी देंगे जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी। इसके साथ ही पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई जाए। बता दें कि मंगलवार को गोवा में सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

  • Share