हरियाणा

सोनाली फोगाट के मेनेजर की एक और करतूत आई सामने, जानिए अब क्या हुआ खुलासा

By Vinod Kumar -- August 30, 2022 1:03 pm -- Updated:August 30, 2022 1:05 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह:भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या के आरोप में जेल में बंद सुधीर सांगवान के आए दिन नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं। सुधीर सांगवान ने अपने पासपोर्ट पर जो पता दिया था वो फर्जी था। यह कहना है सुधीर सांगवान के पासपोर्ट पर जिस मकान का जिक्र है उसके मकान मालिक चरण सिंह अहलावत का।

मकान मालिक ने पासपोर्ट बनाने की प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि किसी भी पासपोर्ट पर व्यक्ति का परमानेंट एड्रेस होता है, जबकि सुधीर सांगवान हमारे घर में किराए पर रहता था और यहां का एड्रेस फर्जी तरीके से लिया गया है जो गलत है।

दरअसल रोहतक के सेक्टर-2 में मकान नंबर 1166 में रहने वाले चरण सिंह अहलावत ने बताया कि 2016 में सुधीर सांगवान उनके यहां पर किराए पर रहने के लिए आया था, लेकिन सुधीर सांगवान की हरकतों को देखते हुए मकान खाली करने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया।

जबरदस्ती आसपास के लोगों को इकट्ठा करके सुधीर सांगवान को मकान से बाहर किया गया, लेकिन इस दौरान उसने अपना पासपोर्ट बनवाया जिस पर मेरे मकान का एड्रेस है जो बिल्कुल नियमों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि अब लोग सुधीर सांगवान के बारे में जानने के लिए हमारे मकान पर आते हैं और हमें परेशान करते हैं।

गौरतलब है कि सुधीर सांगवान 2016 में सेक्टर 2 के मकान नंबर 1166 में किराए पर रहने के लिए आया था जिस की हरकतों को देखते हुए मकान मालिक ने 3 महीने में ही उसे निकाल दिया था।

  • Share