सोनाली फोगाट ने सरकारी अफसर को जड़े थप्पड़, जानिए मामले की अब तक की अपडेट

Sonali Phogat slaps a government officer, know updates of case

चंडीगढ़। हरियाणा के हिसार से भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं TIK TOK स्टार सोनाली फोगाट ने सरकारी अफसर को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं अधिकारी की चप्पल से भी पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घटना के बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल और थप्पड़ से पीटने के मामले में हिसार पुलिस ने सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सचिव के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सोनाली कि शिकायत पर मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के ख़िलाफ़ छेड़छाड़ और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में धारा 354,354A,509 के तहत मामला दर्ज किया है। सोनाली फोगाट ने पुलिस को दिए बयान में कहा, ‘मैं हिसार के बालसंमद अनाज मंडी में गई थी वहां मार्केट कमेटी के सचिव ने मेरे साथ छेड़-छाड़ की, अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और मुझे ग़लत नीयत से छूने की कोशिश की, जिससे मेरे मान सम्मान को ठेस पहुंची है।’

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर भी BJP नेत्री सोनाली फोगाट के ख़िलाफ़ उसके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने जैसी धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसे लेकर अब प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के वायरल वीडियो पर भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि एक अहंकारी मुख्यमंत्री और एक उनकी चहेती भाजपा नेत्री देखिए किस प्रकार की अहंकारी, तानाशाह व तालिबानी सरकार खट्टर साहब आप चला रहे हैं? क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारी अब भाजपा के नेताओं के थप्पड़ खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को भाजपा के कार्यकर्ता जाकर पीट कर आएंगे? बेइज्जत करके आएंगे? हरियाणा के कर्मचारियों का कोई मान सम्मान नहीं बचा? उनकी कोई सुरक्षा नहीं बची? इस प्रकार की भाजपा नेताओं के ख़िलाफ़ अगर खट्टर साहब आपने कार्रवाई नहीं की तो साबित हो जाएगा कि यह भाजपा नेत्री व नेता मुख्यमंत्री के इशारे पर सरकारी कर्मचारियों पर हमला बोल रहे हैं जो जनता की सेवा कर रहे हैं।

घटना को लेकर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि सरकार के अपने लोग सरकार की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सरकार की असलियत सामने आ रही है। सरकार का ये काम करने का प्रतिबिंब है।

Sonali Phogat slaps a government officer, know updates of case

बीजेपी टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

—PTC NEWS—