अपराध/हादसा

सोनाली फोगाट की नेचुरल डेथ मिस्ट्री मर्डर में बदली, जबरन दिया गया था ड्रग्स

By Vinod Kumar -- August 26, 2022 2:56 pm -- Updated:August 26, 2022 3:08 pm

सोनाली फोगाट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि उन्हें जबरन ड्रग्स दिया गया था। सोनाली मौत मामले में गोवा पुलिस ने उनके पीए समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोटों के निशान पाए गए थे। इसके बाद उनकी मौत की गुत्थी उलझ गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों के निशान मिलने पर पुलिस एक्टिव हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने उनके पीए सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार किया था। परिवार ने भी इन दोनों पर शक जताते हुए सोनाली की हत्या के आरोप लगाए थे।

गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आरोपियों ने ये बात स्वीकार की है कि सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग्स दिया गया था। पूछताछ में सामने आया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया जा रहा था।

आईजी ओमवीर ने कहा कि सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग दिया गया। ड्रग्स से सोनाली फोगाट की हालत खराब हो गई। सुबह 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो संदिग्ध उसे शौचालय में ले गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

इससे पहले आज सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हिसार में ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में किया गया। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने उन्हें मुखाग्नि दी। वीरवार रात करीब पौने 11 बजे गोवा से उनका शव दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर एंबुलेंस के जरिये पहुंचा था। रात ढाई बजे सोनाली का शव हिसार पहुंचा था।

 

  • Share