हरियाणा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन पुलिस कर्मी घायल एक बदमाश की मौत

Sonipat Police and Badmash Encounter | Haryana News

जींद। जींद में सोनीपत पुलिस और बदमाशों के बीच रोहतक रोड पर काफी देर तक मुठभेड़ चली जिसमें तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए जबकि एक बदमाश की मौत होने की सूचना है। मुठभेड़ के तार गोहाना में हुई पुलिसकर्मियों की हत्या से जोड़ कर देखे जा रहे हैं।

जानकरी के अनुसार सोनीपत पुलिस जींद में बदमाशों को पकड़ने के लिए आयी थी। जैसे ही पुलिस रोहतक रोड पर पहुंची तो यहां बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर चाकू और पथरों से वार किया। जींद पुलिस को मजबूर होकर जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।
इस मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। मुठभेड़ में एक बदमाश भी गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे तुरंत सिविल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। घायल पुलिस कर्मियों का भी सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Sonipat Police and Badmash Encounter | Haryana News

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव का कहना है कि सोमवार देर रात को डयूटी के दौरान मारे गये बुटाना पुलिस चौकी के सिपाही रविन्द्र व एसपीओ कप्तान को शहीद का दर्जा दिया जायेगा। पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से दुख की इस घड़ी मे दोनों शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों के साथ खड़ा है। पुलिस महानिदशक मंगलवार दोपहर को घटना स्थल का दौरा करने के बाद लघुसचिवालय गोहाना में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे।

—PTC NEWS—