अपराध/हादसा

मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बोलेरो में सवार थे कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा

By Vinod Kumar -- June 04, 2022 11:44 am -- Updated:June 05, 2022 11:06 am

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार हरियाणा से जुड़ते जा रहे हैं। सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर सोनीपत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सोनीपत के प्रियव्रत फौजी व अंकित सेरसा जाटी इस हत्याकांड़ में शामिल हैं।

मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। फतेहाबाद में पेट्रोल डलवाते समय गाड़ी से 2 व्यक्ति उतरे थे। इन दोनों की पहचान की गई है। इनमे से एक कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी औक दूसरा कुंडली में जांटी रोड स्थित गांव सेरसा का अंकित जाटी बताया जा रहा है।

18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्या में शामिल प्रियव्रत फौजी गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला तो अंकित का सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं है। प्रियव्रत फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है। इसपर दो हत्या समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।

मूसेवाला के मर्डर में इनके शामिल होने का शक है। पंजाब पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी को लेकर सोनीपत में छापेमारी भी है। मूसेवाला के कातिलों के तार सोनीपत से जुड़ने के बाद पुलिस भी अलर्ट है। इससे पहले मूसेवाला की हत्या के तार फतेहाबाद से जुड़े थे। अब टूटी हुई कड़ियों को जोड़कर पुलिस सोनीपत तक पहुंच गई है।

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के समय मूसेवाला गाड़ी में सवार होकर अपने दोस्तों के साथ रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी बीच उनपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। सीसीटीवी फुटेज में बोलेरो गाड़ी को उनका पीछा करते हुए देखा गया था।

  • Share