adv-img
प्रमुख खबरें

महिला मरीज के साथ स्टाफ नर्स ने की बदसलूकी, बालों से घसीट कर बेड पर पटका

By Vinod Kumar -- October 29th 2022 03:23 PM

यूपी के सीतापुर जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स का महिला मरीज के साथ बदतमीजी का वीडियो सामने आया है। स्टाफ नर्स मानवता और अपनी ड्यूटी का फर्ज भुलाकर महिला मरीज को बालों से घसीटती है और चोटी से पकड़कर बेड पर ले पटक देती है।

अस्पताल में मौजूद किसी मरीज या तीमारदार ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो 19 अक्टूबर का बताया जा रहा है। मरीज के साथ हुई बदसलूकी के मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

वीडियो में नजर आने वाली स्टाफ नर्स का नाम शशिलता बताया जा रहा है। वह, महिला वार्ड में भर्ती मरीज की बालों की चोटी को पकड़े और धमकाते नजर आ रही है। 15 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में स्टाफ नर्स महिला मरीज को कई बार बुरी तरह से डांटती है। हट, चल और फटकारने की आवाज सुनाई पड़ती है। एक अन्य स्वास्थ्यकर्मी महिला मरीज का हाथ पकड़ने की बात भी कहता है। बेड पर कड़ने के बाद भी स्टाफ नर्स महिला के बाल नहीं छोड़ती। एक अन्य स्वास्थ्यकर्मी मरीज का हाथ पकड़कर खींचता भी नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल सीतापुर में 18 अक्तूबर की शाम को एक महिला मरीज अस्पताल को मेडिकल वार्ड में भर्ती करवाया गया था। इस मरीज को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। मरीज को छोड़कर उसके परिजन घर चले गए। महिला मरीज रात को जागकर रोने लगी जिससे दूसरे मरीज परेशान होने लगे। दूसरे मरीज की स्टाफ नर्स ने महिला को बालों से पकड़कर बेड पर पटक दिया।

  • Share