कानून व्यवस्था

विवाद शांत करवाने गांव पहुंची पुलिस की टीम पर पथराव, तीन गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

By Vinod Kumar -- August 16, 2022 4:34 pm

सिरसा/सुरेन सावंत: सिरसा के सुचान गंव में एक कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में आपसी लड़ाई हो गई। झगड़े के बाद मामला शांत करवाने पहुंची पुलिस पर भी कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर भारी पुलिस बल को बुलाना पड़ा।

इस विवाद में पुलिस की तीन गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर डीएसपी धर्मवीर डीएसपी साधु राम सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौका संभाला और ग्रामीणों से बातचीत कर माहौल को शांत किया।

डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि ग्रामीणों के आपसी विवाद के बीच पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव किया गया। इस पथराव के दौरान पुलिस की तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए औऱ एक पुलिसकर्मी के हाथ पर पत्थर लगने से चोट भी आई है।

डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि गांव में एक कार्यक्रम दौरान ग्रामीणों के दो पक्षों में आपस में विवाद हो गया, जिसके चलते साथ लगते गांव के कुछ युवकों को ग्रामीणों द्वारा रोका गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और जब पुलिस उन युवकों को अपने साथ ले जाने लगी तो ग्रामीणों द्वारा पुलिस की गाड़ियों पर पथराव कर दिया। पुलिस इस सारे मामले की जांच कर रही है।

  • Share