हरियाणा

हरियाणा रोडवेज के चेकिंग स्टाफ पर छात्रा से बदतमीजी का आरोप, छात्रों ने लगाया सड़क पर जाम

By Vinod Kumar -- June 11, 2022 3:47 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: भिवानी-रोहतक रोड पर छात्रों ने आज जाम लगा दिया। छात्रों ने आरोप लगाया कि हरियाणा रोडवेज के चेकिंग स्टाफ ने एक छात्रा से बदतमीजी की और उसके भाई के साथ मारपीट की। छात्रों के जाम लगाने के बाद वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

छात्रों की मांग है कि चेकिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। उसी के बाद ही रोड जाम खोला जाएगा। छात्रा ने आरोप लगाया कि हरियाणा रोडवेज के चेकिंग स्टाफ ने उनसे टिकट मांगी तो उन्होंने बताया कि उसने रोडवेज का पास बनवा रखा है। पास की स्लिप उन्होंने चेकिंग स्टाफ को दे दी, लेकिन चेकिंग स्टाफ स्लिप के जगह पास दिखाने को कहा और उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी।

छात्रा ने बताया कि उसका भाई भी बस में था और जब वह आकर बीच बचाव करने लगा तो चेकिंग स्टाफ ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया और दूर खड़ी अपनी बस में ले गए और वहां पर भी उसके साथ बुरे तरीके से मारपीट की।

छात्रा के भाई ने कहा कि वो जब अपनी बहन का पक्ष लेने के लिए वहां पर पहुंचा तो चेकिंग स्टाफ के लोगों ने लात घूसों से उसकी बेरहमी से पिटाई की। ऐसे तो कोई भी हरियाणा रोडवेज की बसों में सफर नहीं करेगा। क्योंकि इस तरह की दादागिरी चेकिंग स्टाफ वाले हमेशा दिखाते रहते हैं।

जैसे ही सारे मामले की सूचना छात्रों को लगी तो रोहतक भिवानी रोड पर उन्होंने हरियाणा रोडवेज के चेकिंग स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। जिसके चलते वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्रों को कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह से जाम खुलवाया।

  • Share