अपराध/हादसा

सोनाली फोगाट हत्या मामले में बड़ा खुलासा, फ्लैट किराए पर लेते समय सुधीर ने सोनाली को बताया था पत्नी

By Vinod Kumar -- September 06, 2022 5:23 pm

सोनाली फोगाट हत्या मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जांच में कुछ ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिससे पता चला है कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने गुरुग्राम में एग्रीमेंट और रेजिडेंट की जानकारी में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

गोवा जाने से पहले सुधीर सांगवान सोनाली फौगाट के साथ इसी फ्लैट में आया था। यहां गाड़ी को पार्क करने के बाद दोनों दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे। जांच इस फ्लैट में पहुंची गोवा पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आई।

गोवा पुलिस सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रींस सोसाइटी परिसर में सोनाली फोगाट की हत्या मामले में छानबीन करने। सोसाइटी के चौथे टावर के नौवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 901 में पहुंची थी। तीन महीने पहले सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने इसी फ्लैट को किराए पर लिया था। फ्लैट को किराए पर लेते समय सुधीर सांगवान ने सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

जांच के लिए पहुंची गोवा पुलिस ने ने सोनाली के भाई रिंकू, जीजा अमन पूनिया सहित अन्य परिजनों की मौजूदगी में फ्लैट का ताला खोला। बताया जा रहा है कि इस फ्लैट का एग्रीमेंट सुधीर सांगवान ने ही करवाया था।

Sonali Phogat

बता दें कि 23 अगस्त को बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का निधन हो गया था। पहले इसे प्राकृतिक मौत माना जा रहा था। बाद में खुलासा हुआ कि सुधीर सांगवान और उसके दोस्त ने सोनाली फोगाट को प्लानिंग के तहत जबरन ड्रग्स दिया था। इससे सोनाली की मौत हो गई थी। अब गोवा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Share