सिरसा में 17 को होगी अकाली दल की रैली, सुखबीर सिंह बादल करेंगे शिरकत

Sukhbi Singh Badal
सिरसा में 17 को होगी अकाली दल की रैली, सुखबीर सिंह बादल करेंगे शिरकत

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) आगामी 17 फरवरी को सिरसा की अनाजमंडी में शिरोमणि अकाली दल की रैली होने जा रही है। रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं। अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरभान मेहता ने कहा कि यह रैली प्रदेश व देश की राजनीति को नई दिशा देने का काम करेगी। इस रैली में अपार जनसमूह उमड़ेगा और अपनी राजनीतिक जागरूकता का परिचय देगा। वीरभान मेहता आज क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दे रहे थे। इन गांवों में पहुंचने पर वीरभान मेहता और उनके साथ अन्य अकाली नेताओं का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

आपको बता दें कि अनाज मंडी ने होने जा रही इस रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल हरियाणावासियों के लिए पार्टी की नीतियों का ऐलान करेंगे और संगठन को मजबूत करने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे।

Akali Rally Sirsa
अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है

अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि रैली में सिरसा जिला के हर गांव से सैंकड़ों की तादाद में लोग शामिल हो रहे हैं क्योंकि जिस गांव में भी वे जा रहे हैं, वहां के लोग जबरदस्त उत्साह का प्रदर्शन कर रहे हैं और भरोसा दिला रहे हैं कि रैली कामयाबी का आसमान छूएगी। वीरभान मेहता ने कहा कि रैली के बाद पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देशानुसार पार्टी की गतिविधियों को और तेज किया जाएगा तथा सभी जाति, संप्रदायों के लोगों को पार्टी संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां देकर पार्टी को आगे बढ़ाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंहरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर प्रोजेक्ट होगा तैयार, गुरुग्राम में बोले सीएम