Advertisment

...जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं (VIDEO)

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
...जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं (VIDEO)
Advertisment
नारनौंद। (संदीप सैनी) बीजेपी के स्टार प्रचारक सनी देओल वीरवार को नारनौंद में पार्टी उम्मीदवार का चुनाव प्रचार करने पहुंचे। उनको देखकर मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लोगों को नियंत्रित करने में खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। सनी ने अपना हाथ हिलाकर अपने ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग याद कराया तो लोग झूम उठे। सनी ने सभा में अपने मशहूर डायलॉग बोले। सन्नी देओल की झलक पाने के लिए लोग मंडी के शेड पर भी चढ़ गए।
Advertisment
Sunny Deol 4 ...जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं सनी देओल ने कहा कि ये ढाई किलो का हाथ आज में जोड़ने आया हूं। जितना प्यार आप लोग मुझसे करते हैं उतना प्यार मेरे छोटे भाई कैप्टन अभिमन्यु को भी करना। सनी देओल ने कहा कि तारीख़ पर तारीख़ के बीच अबकी बार सिर्फ़ 21 तारीख़ याद रखना। सन्नी देओल ने भाषण में गदर फ़िल्म का अपना मशहूर डायलॉग 'हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और रहेगा' सुनाया तो लोगों का जोश चरम पर पहुंच गया। Sunny Deol 3 ...जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं सनी दिल्ली से हेलीकॉप्टर में लोहारी राघो आए। उनका हेलीकॉप्टर गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में उतारा गया और उसके बाद उनको एक निजी गाड़ी में रैली स्थल लोहारी अनाज मंडी तक लाया गया। Sunny Deol 1 ...जब सनी देओल ने कहा- ये ढाई किलो का हाथ में जोड़ने आया हूं बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सांसद हैं और लोकसभा चुनाव में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु पंजाब के प्रभारी भी रहे हैं। बताया जाता है कि उन्हीं दिनों दोनों में गहरी मित्रता हो गई। सनी देओल ने उसी समय वादा किया था कि वो वित्तमंत्री के चुनाव में नारनौंद हलके की जनता से मिलने के लिए जरूर आएंगे।
Advertisment
यह भी पढ़ेंधमकी मिलने के बाद भी दुष्यंत को नहीं मिली सुरक्षा, जेजेपी ने उठाए सवाल ---PTC NEWS----
haryana-politics haryana-latest-news captain-abhimanyu ptc-news-haryana haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi haryana-assembly-polls bjp-star-campaigner %e0%a4%b9%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a3%e0%a4%be-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%b8%e0%a4%ad%e0%a4%be-%e0%a4%9a%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b5 sunny-deol-campaigns %e0%a4%b8%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%93%e0%a4%b2
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment