adv-img
खेल

T20 World Cup 2022: 'तेल लगाकर डाबर का नाम मिटा दे बाबर का', पाकिस्तान पर बने फनी मीम्स

By Vinod Kumar -- October 24th 2022 12:39 PM -- Updated: October 24th 2022 12:41 PM

T20 World Cup 2022 india vs Pakistan match result: भारत ने अपने टी-विश्व कप की शानदार शरुआत की है। रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान (india vs Pakistan match) को हरा दिया। शानदार पारी के लिए विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। कोहली (virat kholi) की पारी ने भारत को शानदार जीत दिलाई। मैच का रोमांच आखिरी ओवर तक पहुंचा।

आखिरी गेंद पर अश्विन ने चौका लगाकर भारत को जीत दिलाई। मैच कई बार दोनों टीमों के पलड़े में झुका, लेकिन विराट ने क्रीज पर खूंटा गाड़ रखा। उन्होंने 53 गेंद में 83 रन की पारी खेली। एक समय भारत 31 रन पर चार विकेट खोकर संघर्ष कर रहा था, लेकिन यहां से कोहली ने पंड्या के साथ 113 रन की शतकीय साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। पंड्या आखिरी ओवर की पहली गैंद पर कैच आउट हुए। हार्दिक पंड्या ने भी 40 रनों की उपयोगी पारी खेली। सोशल मीडिया पर रविवार सुबह से इस मैच का क्रेज देखने को मिल रहा था. फैंस मजेदार मीम्स और वीडियो शेयर कर रहे थे।

विराट की शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई और विराट की तारीफों की बाढ़ आ गई। इसके साथ ही पाकिस्तान पर मीम्स भी धड़ाधड़ शेयर किए जाने लगे। वीरेंद्र सहवाग ने भी पीएम का फोटो लगाकर एक मीम शेयर किया।

 

बाउंड्री पर खड़े सुनील गावस्कर भी अश्विन के विजयी शॉट लगाते ही खुशी से झूम उठे। उनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

वहीं, आखिरी ओवर में नवाज की फेंकी नो गेंद पर पाकिस्तानी आवाम और पूर्व खिलाड़ी सवाल उठा रहे हैं। अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, वकार यूनिस, शोएब अख्तर और मोईन खान ने अंपायर के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं. वेटरन प्लेयर शोएब मलिक ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

  • Share