कैटल फ्री शहर में सांडों का आतंक, दुकानदार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Terror of bulls in Cattle Free City Rewari | Haryana Hindi News

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) कैटल फ्री शहर रेवाड़ी में इन दिनों आवारा सांडों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नगर के कष्टवाड़ा का रहने वाला 40 वर्षीय डॉली स्कूटी पर सवार होकर तेरा चौक से अपनी दुकान की तरफ जा रहा था कि सामने से आ रहे आवारा सांडों ने तेज रफ्तार से आते हुए उसे टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद से ही पूरी मार्केट में मातम पसरा है। वहीं दुकानदार ने अपने प्रतिष्ठान भी बंद कर दिए हैं। हादसे के बाद मृतक डोली को पड़ोसी दुकानदार एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Terror of bulls in Cattle Free City Rewari | Haryana Hindi News

स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन आवारा पशुओं से एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जिससे उन्हें अब शहर की सड़कों पर आने से पहले है भय लगने लगता है।

 

आपको बता दें कि 1 सप्ताह पहले शहर के गुर्जरवाडा मोहल्ले में भी कुछ आवारा सांडों ने दो मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया था लेकिन उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया था। अब लोगों की प्रशासन से फरियाद है कि इन आवारा पशुओं को शहर से दूर किया जाए ताकि वह अपने आप को और अपनों को सुरक्षित महसूस रख सकें।

—PTC NEWS—