फतेहाबाद में ऑक्सीजन की कमी की खबरों का सीएमओ ने किया खंडन, कही ये बात

फतेहाबाद में ऑक्सीजन की कमी की खबरों का सीएमओ ने किया खंडन, कही ये बात

चंडीगढ़। जिला फतेहाबाद में ऑक्सीजन की कमी खबरों के बीच सिविल सर्जन डॉ. गोबिंद गुप्ता ने कहा है कि यहां ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। एक टीवी चैनल पर फतेहाबाद में ऑक्सीजन की कमी होने और बैड न मिलने की खबर पूर्णरूप से झूठी है।

इस खबर का खंडन करते हुए सीएमओ डॉ. गुप्ता कहा कि जिला के हस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी नहीं है। खबरों का खंडन करते हुए सीएमओ ने कहा कि टीवी चैनल पर दिखाया जा रहा समाचार तथ्यों से परे हैं। जिला में ऑक्सीजन की आपूर्ति सही तरीके से हो रही है और आईसीयू के बैड की कोई डिमांड नहीं है।
 सीएमओ ने बताया कि जिला में 301 डी टाइप और 267 बी टाइप सिलेंडर रेगुलर आपूर्ति दे रहे हैं। डीसीओ लगातार निगरानी कर रहे हैं और किसी भी प्रकार की ऑक्सीजन की कमी नहीं है।

Rajasthan : Kota hospital ch oxygen supply rukhne se two patients die
ਰਾਜਸਥਾਨ : ਕੋਟਾ ਦੇ ਇੱਕ ਹਸਪਤਾਲ ਵਿਚ ਆਕਸੀਜਨ ਦੀ ਸਪਲਾਈ ਰੁਕਣ ਕਰਕੇ 2 ਮਰੀਜ਼ਾਂ ਦੀ ਹੋਈ ਮੌਤ

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन एक्सपोर्ट को लेकर सरकार पर दोषारोपण कर फंसे विपक्षी

यह भी पढ़ें- COVAXIN कोरोना के कई वैरिएंट पर प्रभावी


उल्लेखनीय है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण ऑक्सीजन की मांग बढ़ गई है। देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन की काफी किल्लत है। खासकर मुंबई और दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत है लेकिन सरकार ने इन राज्यों का ऑक्सीजन कोटा बढ़ा दिया है। लेकिन हरियाणा में फिलहाल ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और ना ही रोगियों के लिए बिस्तरों की।