Advertisment

पुलिस को देख भार रहे चोरों की बाइक दुकान में घुसी, दो की मौत

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
पुलिस को देख भार रहे चोरों की बाइक दुकान में घुसी, दो की मौत
Advertisment
हिसार (संदीप सैणी)। पुलिस को देख भाग रहे चोरों की बाइक सोमवार अलसुबह एक दुकान में जा घुसी। बाइक पर सवार तीन चोरों में से दो की मौत हो गई तो वहीं तीसरे चोर की हालत गंभीर बनी हुई है। चोरों का पीछा कर रही पुलिस पीसीआर भी बाल-बाल बच गई और एक्‍सीडेंट होते होते रह गया। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि हिसार की ऑटो मार्केट में तीन संदिग्‍ध युवक चोरी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और चोरों का पीछा करने लगी। युवकों ने बाइक दौड़ा दी। इसके बाद युवक नागोरी गेट से लोहा मंडी की ओर भागने लगे। तभी बाइक चला रहे युवक ने बाइक की रफ्तार ज्‍यादा होने के चलते संतुलन खो दिया और बाइक दुकान के शटर को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
Advertisment
thieves trying to abscond after seeing police killed in accident पुलिस को देख भार रहे चोरों की बाइक दुकान में घुसी, दो की मौत मृतकों में कुलदीप उर्फ बागा निवासी मिलगेट क्षेत्र विनोद नगर, राधेश्‍याम उर्फ सेरा निवासी फतेहाबाद शामिल हैं। वहीं रितिक निवासी न्‍यू ऋषि नगर घायल है। पुलिस ने बताया इनमें से एक मृतक कुलदीप पर 40 से ज्‍यादा चोरी के मुकदमे दर्ज है। वहीं बाकियों को पता किया जा रहा है। शवों का सिविल अस्‍पताल में पोस्‍टमार्टम किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले भी सुभाष मार्केट, पुरानी मंडी रोड समेत कई जगहों पर चोरी हो चुकी है। thieves trying to abscond after seeing police killed in accident पुलिस को देख भार रहे चोरों की बाइक दुकान में घुसी, दो की मौत मृतक राधेश्‍याम की मां महेंद्रों और बहन सुनीता बोली, पुलिस ने मारा है मौत की सूचना मिलने के बाद सिविल अस्‍पताल में पहुंची मृतक राधेश्‍याम की मां महेंद्रों और बहन सुनीता ने कहा कि राधेश्‍याम की मौत खुद से नहीं हुई है। बल्कि पुलिस ने उन्‍हें एक सोची समझी साजिश के तहत मारा है। इस मामले की जांच होनी चाहिए।
Advertisment
कुलदीप के भाई संदीप ने कहा पुलिस पर कार्रवाई हो, शव नहीं उठाएंगे मृतक कुलदीप के भाई संदीप ने कहा कि मामले की जांच हो और पुलिस पर कार्रवाई भी हो। कुलदीप की हत्‍या की गई है। हम कुलदीप का शव नहीं उठाएंगे। ऐसे में सिविल अस्‍पताल में तनाव बढ़ा हुआ है। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। यह भी पढ़ेंCBI ने गुरुग्राम, नोएडा, श्रीनगर और जम्मू में मारे छापे, यह है पूरा मामला ---PTC NEWS----
accident haryana-latest-news thieves-killed haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi police-pcr
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment