योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, दो सगे भाई गिरफ्तार

Threat Call for Blast in UP CM Residence | Police arrested two accused

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने और उनके आवास में बम लगाने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राजा बाबू और मुकेश गोण्डा निवासी टिकर गांव के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने रंजिश में गांव के लोगों को फंसाने के लिए यह मैसेज किया था। पुलिस के मुताबिक राजा बाबू व मनीष सगे भाई हैं। राजा बाबू ने यह मैसेज किया था। इसके बाद में उसके भाई ने मोबाइल तोड़कर साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया। बहरहाल पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी पुलिस की आपात सेवा-112 के व्हाट्सएप नंबर पर आई थी। पुलिस को मिले मैसेज में मुख्यमंत्री आवास के अलावा प्रदेश में 50 अलग-अलग स्थानों पर बम विस्फोट करने की धमकी भी दी गई।

Threat Call for Blast in UP CM Residence | Police arrested two accusedइससे पहले 22 मई को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस संबंध में आरोपी कामरान अमीन को पुलिस ने मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से गिरफ्तार किया था। इसके बाद एसटीएफ उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ आ गई थी।

—PTC NEWS—