अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By Arvind Kumar - August 24, 2020 3:08 pm

अंबाला। (कृष्ण बाली) अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी के मामले को अंबाला पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने अंबाला से ही धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अंबाला पुलिस ने प्रेसवार्ता कर आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की और इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों इस व्यक्ति ने अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

विशाल नाम के इस युवक को पुलिस ने अंबाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में प्रेसवार्ता कर अंबाला के डीएसपी ने खुलासा किया कि क्यों इस व्यक्ति ने ये धमकी भरा पत्र लिखा था। डीएसपी ने बताया कि ये युवक OLX पर ठगी का शिकार हो चुका है और जिन लोगों ने इसे ठगा था। उन्होंने खुद को आर्मी से संबंधित बताया था।

Threat to bomb Ambala airbase | Accused Arrested

इतना ही नहीं इस युवक ने धमकी भरा पत्र जिस महिला के नाम से लिखा था। उसकी पड़ताल भी पुलिस ने पूरी कर ली है! पुलिस ने बताया कि प्यार में धोखा मिलने पर इसने बदला लेने की नियत से पत्र में महिला का नाम लिखा था। फिलहाल पुलिस इससे धमकी भरे पत्र की असली कॉपी और अन्य पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में हैं।

मीडिया के कैमरों के सामने सिर झुकाये खड़े इस धमकी देने वाले युवक को अब अपने किये पर शर्मिंदगी है। अब इसका कहना है कि इसने जो मन में आया लिख दिया और बिना सोचे समझे चिट्ठी पोस्ट कर दी। जिसके बाद इसे एहसास हुआ कि इसने गलत कर दिया।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img