अपराध/हादसा

road acident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन लोगों की मौत

By Vinod Kumar -- September 05, 2022 5:39 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रोहतक जिले में जींद रोड पर टिटौली पुलिस चौकी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने हॉस्पिटल लाते समय रास्ते दम तोड दिया।

मृतकों की पहचान सोनू, संदीप और अजय के रूप में हुई है। मृतक सोनू, संदीप चिड़ी गांव के रहने वाले हैं, जबकि अजय गांव लाखन माजरा का निवासी है। बाइक पर सवार होकर तीनों रोहतक आ रहे थे, जबकि ट्रक रोहतक से जींद की तरफ तेज रफ्तार में आ रहा था। टक्कर मारने के बाद ट्रक को छोड़ कर ट्रक चालक फरार हो गया।

इस सड़क हादसे की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

वहीं, परिजनों ने बताया कि तीनों बाइक पर सवार होकर रोहतक आ रहे थे। एक बाइक मिस्त्री और एक हेल्पर था। एक टायर पंचर की दुकान खोली थी। जींद रोड आर हर्बल पार्क के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। तीनों की हादसे में मौत हो गई।

  • Share