हरियाणा

एक ही नंबर पर दौड़ाए जा रहे थे तीन कैंटर ट्रक, सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने पकड़ा

By Vinod Kumar -- February 05, 2022 3:58 pm

पलवल/ गुरुदत्त गर्ग: एक ही नंबर पर चल रहीं तीन आईसर केंटर गाड़ियों को सीएम फ्लाइंग की टीम ने पकड़ा है। तीनों गाडियां एक ही व्यक्ति की हैं जो काफी दिनों से आरटीओ विभाग की आंखों में धूल झोंककर चला रहा था । जब सीएम फ्लाइंग की टीम को इसकी भनक लगी तो तीनों केन्टरों को मालिक और ड्राइवर सहित पकड़ कर शहर थाना पुलिस को सौंप दिया।

सिटी थाना पुलिस ने गाड़ी मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया और और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने आज सुबह रसूलपुर चौक से पकड़ा है। इन तीनों गाडियों पर एक ही नंबर- एच आर 73 A 6689 की नंबर प्लेट लगी थी और तीनों गाड़ियाX एक ही नम्बर की प्लेट लगाकर काफी दिनों से सड़कों पर दौड़ा रहे थे। आरटीओ विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी। इन तीनों गाड़ियों का मालिक चांदहट गांव निवासी महेंद्र है।

 

इस बारे में सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि जिला पलवल में तीन आईसर केंटर गाडियां हैं जो एक ही नंबर से चल रहीं हैं। इन गाडियों को गाड़ी मालिक विभिन्न तरह के कामकाज के लिए इस्तेमाल कर रहा था। सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया और मौके पर जाकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने तीनों गाडियों को जब्त कर लिया।

गाडियों के साथ उनके मालिक महेंद्र सिंह और एक चालक संतोष को पकड़ लिया। आरटीओ विभाग को भी मोके पर बुलाया गया जांच के बाद तीनों गाड़ियों को शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने सीएम फ़्लाइंग की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ियों के मालिक और चालक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गाड़ियों के अन्य दस्तावेज हैं या नहीं और कब से इन गाड़ियों को चलाया जा रहा था इसकी पूरी पड़ताल की जाएगी।

  • Share