Advertisment

कार पर पलटा कंटेनर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

author-image
Arvind Kumar
New Update
कार पर पलटा कंटेनर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisment
रेवाड़ी। कुंड के समीप हुए
Advertisment
सड़क हादसे में इको कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक नारनौल के रहने वाले थे। गुरुग्राम से अपने घर जा रहे थे। हादसा ईको पर कंटेनर पलटने से हुआ। publive-image Three Killed in Road Accident कार पर पलटा कंटेनर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मरने वालों में विक्रम लेक्चरर, रामकिशन पीजी संचालक व सतीश शामिल हैं। ये तीनों लोग इको में सवार होकर गुरुग्राम से गांव जा रहे थे।
Advertisment
Three Killed in Road Accident कार पर पलटा कंटेनर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत यह भी पढ़ें- हरियाणा में लगे स्मार्ट मीटर, अब मोबाइल की तरह करें बिजली का रिचार्ज यह भी पढ़ें- सुरजेवाला बोले- मोदी सरकार राजनैतिक तौर से बेईमान, किसान की पीठ में छुरा घोंप रही!
Advertisment
publive-image इसी दौरान कुंड के पास ट्राले में रखा कंटेनर पलटने से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जिससे नीचे दबने से तीनों की मौत हो गई। शवों को निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लेनी पड़ी। Three Killed in Road Accident कार पर पलटा कंटेनर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत publive-imageबहरहाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी ट्राला चालक को गिरफ्तार करने की कार्रवाई कर रही है। -
accident-in-rewari three-killed-in-road-accident accident-news-haryana container-overturn-on-car
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment