adv-img
अपराध/हादसा

जहरीली चाय पीने से 2 बच्चों समेत तीन की मौत, चायपत्ती की जगह गलती डल गया कीटनाशक

By Vinod Kumar -- October 27th 2022 04:50 PM

मैनपुरी/ज्ञानेंद्र शुक्ला: यूपी के मैनपुरी में जहरीली चाय पीने से 2 मासूम बच्चों सहित 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में फिरोजाबाद निवासी रविन्द्र, मासूम शिवांग और दिव्यांग शामिल हैं। साथ ही जहरीली चाय पीने से दो लोगों की हालत गंभीर है।

दरअसल, नगला कन्हई गांव में शिवनंदन के घर भाई दूज की तैयारी चल रही थी। फिरोजाबद से ससुर रविंद्र घर पर आए थे। इसी दौरान सुबह घर में चाय बनी। चाय पीती ही दो मासूम बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया है।

चाय पीने के बाद रविंद्र सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ी गई और वो बेहोश होकर गिर गए। इतने में शिवनंदन के छह वर्षीय बेटे शिवांग और पांच वर्षीय बेटे दिव्यांश की भी हालत बिगड़ गई दोनों को तेज उल्टियां होने लगी। सभी को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर सुनते ही परिजनों समेत पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों के मुताबिक चायपत्ती की जगह चाय में घर पर रखा कीटनाशक गलती से डल गया था। घटना स्थल से पुलिस ने कीटनाशक का डिब्बा बरामद कर लिया है।

 

  • Share