अपराध/हादसा

तेज रफ्तार कार ने 2 बाईकों समेत 1 कार को मारी टक्कर, तीन की मौत

By Vinod Kumar -- September 04, 2022 2:52 pm

सोनीपत/जयदीप राठी: बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही दो बाईकों और कार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक व आई20 कार में सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया, सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस इस हादसे की गहनता से जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के फिम्स अस्पताल के सामने पीछे से आ रही दो कारों में अपने आगे चल रही दो बाईकों ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार निशांत निवासी दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई, निशांत पेशे से वेटर था और अपना काम निपटा कर वह घर लौट रहा था।

टक्कर लगने से एक i20 कार पलट गई जिसमें सोनीपत के रहने वाला खुशहाल और वरुण की मौके पर ही मौत हो गई, मिली जानकारी के अनुसार वरुण को 3 दिन पहले बेटा हुआ था, बेटे होने की खुशी में वरुण दोस्त के साथ पार्टी करने के लिए बहालगढ़ की तरफ जा रहा था।

आपको बता दें कि इस हादसे में तीन अन्य युवक भी घायल हुए हैं और इस हादसे के चश्मदीद अमित नाम के युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त सुभाष के साथ एक बाइक पर था। निशांत और मोहित दूसरी बाइक पर थे। हम चारों वेटर का काम करते थे, पहले तो पीछे से आ रही एक गाड़ी ने मुझे टक्कर मारी तो मैं और मेरा साथी नीचे गिर गए जिसके चलते मेरा साथी उठ नहीं पा रहा था तो मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो एक गाड़ी पलटी हुई है और एक खंभे से जा टकराई, इस हादसे में मेरे एक दोस्त निशांत की मौत हो गई, जबकि मोहित गंभीर रूप से घायल है।

  • Share