हथियारों के बल पर राहगीरों को लूटने वाले तीन बदमाश काबू

Three miscreants arrested for looting passersby | Haryana News

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) रतिया पुलिस की टीम ने हथियारों के बल पर राहगीरों को लूटने की कोशिश करते तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों युवकों पर पहले भी काफी मामले दर्ज हैं। जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि रतिया पुलिस को सूचना मिली थी कि सहनाल रोड पर तीन युवक आने-जाने वाले वाहनों को लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी उपरांत उनके कब्जे से दो छूरे कमानीदार, एक लोहे की पाइप, एक टॉर्च बरामद कर अपराध में प्रयुक्त बाइक को भी कब्जा पुलिस ने लिया गया है।

Three miscreants arrested for looting passersby | Haryana News

आरोपितों के खिलाफ रतिया शहर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए युवकों की पहचान रतिया निवासी मलकीत उर्फ रोडा, मनदीप उर्फ दीपू व विनोद उर्फ बगलोल के रूप में हुई। तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Three miscreants arrested for looting passersby | Haryana News

पुलिस अब अन्य मामलों में इनसे पूछताछ करेगी। आरोपितों के खिलाफ पहले भी अनेक मामले दर्ज हैं। विनोद उर्फ बगलोल पर चोरी व लड़ाई झगड़ा आदि के 16 मामले दर्ज हैं। मलकीत उर्फ रोडा पर एनडीपीएस व चोरी सहित 13 मामले दर्ज हैं। वहीं मनदीप उर्फ दीपू पर आर्म एक्ट व लड़ाई झगड़ा के 6 मामले दर्ज हैं।

—PTC NEWS—