अपराध/हादसा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल तीन शार्प शूटर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार

By Vinod Kumar -- June 20, 2022 4:12 pm -- Updated:June 20, 2022 4:12 pm

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात के मुंद्रा से तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों शूटर्स मूसेवाला हत्याकांड में शामिल बताए जा रहे हैं। फिलहाल, तीनों शूटरों से पुलिस पूछताछ कर रही है और हत्या से जुड़ी अन्य जानकारियां जुटा रही है।

गिरफ्तार किए गए शूटर्स में हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला प्रियवर्त उर्फ फौजी, दूसरा झज्जर के बेरी गांव का रहने वाला कशिश उर्फ कुलदीप और बठिंडा का रहने वाला केशव शामिल हैं। ये तीन ही पहले भी हत्या के मामलों में वॉन्टेड अपराधी हैं।

Sidhu Moosewala murder case update

मूसेवाला पर फायरिंग के समय प्रियवर्त ने ही शूटर्स की टीम को लीड किया था। वारदात के समय प्रियवर्त सीधे गोल्डी बरार के संपर्क में था। फौजी इससे पहले मर्डर की 2 वारदातों में शामिल रहा है। हरियाणा की सोनीपत पुलिस भी इसकी तलाश में थी।

वहीं, कशिश उर्फ कुलदीप साल 2021 में हत्या के एक मामले में वॉन्टेंड था, जबकि केशव कुमार पंजाब के बठिंडा का रहने वाला है। केशव की भी पुलिस हत्या के मामले में तलाश कर रही थी। बता दें कि प्रियवर्त फौजी और कुलदीप पेट्रोल पंप पर बोलेरो गाड़ी में पेट्रोल भरवाते समय सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे।

First-arrest-made-by-Punjab-Police-in-Sidhu-Moosewala’s-murder-3

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। हत्या के बाद से ही पुलिस इस वारदात में शामिल शूटर्स की तलाश कर रही थीं।

  • Share