तीन किशोर बच्चों की सड़क हादसे में मौत, आरोपी गाड़ी चालक मौके से फरार

Three teenage children died in road accident

रोहतक। (अंकुर सैनी) रोहतक के भिवानी रोड पर आज तड़के एक सड़क हादसे में तीन किशोर बच्चों की मौत हो गई। आरोपी गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर लिंक रोड बनाने की मांग की। हादसे के बाद पुलिस की टीम व अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

मृतक रोहतक के नजदीक गांव भाली आनंदपुर के रहने वाले थे। वे सुबह भिवानी रोड पर सैर के लिए निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे। दरअसल, हिसार की ओर जाने वाली एक गाड़ी ने तीनों बच्चों को सुबह टक्कर मारी जिसमें तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों बच्चे अलग-अलग परिवार के थे।

Three teenage children died in road accident

इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि इस हाईवे पर पहले कई हादसे हो चुके हैं। उनके गांव के लोगों की हादसों में मौत हो चुकी है। जिसकी वजह से गांव में लिंक रोड या ब्रेकर बनाया जाए।

Three teenage children died in road accident
इस मामले की सूचना महम विधायक बलराज कुंडू को भी मिली। इस मसले पर उन्होंने जिला उपायुक्त से भी बातचीत की। उपायुक्त ने ग्रामीणों की बात पर सहमति जताते हुए उन्हें जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

—PTC NEWS—