पलवल से तीन वांछित अपराधी गिरफ्तार, दो पर है 20-20 हजार का ईनाम

Three wanted criminals arrested in Palwal

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगातार कसी जा रही नकेल के तहत जिला पलवल से 20-20 हजार के दो ईनामी बदमाशों सहित कुल तीन वांछित अपराधियों को काबू किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान किठवाड़ी निवासी सुनील और लोकेश तथा चांदहट निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। तीनों ने एक दर्जन से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है।

दरअसल सीआईए की टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव किठवाड़ी निवासी संजय को गोली मारने वाले तीनों आरोपी किठवाड़ी पुल के पास मौजूद है। सूचना मिलते मौके पर दबिश दी गई और तीनों आरोपियों को काबू कर लिया गया।

गहन पूछताछ सुनील ने बताया कि उसकी गांव संजय व उसके परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसको लेकर उसने लोकेश व अर्जुन के साथ 21 मई की रात को जान से मारने की नियत से संजय को गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में चांदहट थाना पुलिस ने संजय के भाई डिंगबर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

आरोपी सुनील के खिलाफ लूट, जानलेवा हमला करने, चोरी व मारपीट जैसे संगीन 9 व लोकेश के खिलाफ 6 मामले दर्ज है और इन पर 20-20 हजार का ईनाम भी घोषित है। आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

—PTC NEWS—