अपराध/हादसा

दिल्ली-रेवाड़ी रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत, यूपी के हैं तीनों मृतक

By Vinod Kumar -- August 16, 2022 3:46 pm -- Updated:August 16, 2022 3:47 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी गुरुग्राम में ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों कल देर शाम गढ़ी रेलवे ट्रैक पर घूमने के लिए निकले थे। तीनों मृतक यूपी के रहने वाले थे। हादसे के वक्त डीएमयू पैसेंजर रेवाड़ी से दिल्ली की ओर जा रही थी। और दूसरी दिल्ली से रेवाड़ी की और जा रही रही थी।

दोनों ट्रैक पर ट्रेन क्रॉसिंग के दौरान तीनों युवक चपेट में आ गए। जीआरपी अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली से रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन 6 बजे ट्रैक पर थी, जिससे बचने के लिए तीनों दोस्तो ने दूसरे ट्रैक पर जा जान बचाने की कोशिश की,लेकिन दूसरे ट्रैक पर आती डीएमयू ट्रेन को देख नहीं पाए और हादसे का शिकार हो गए। वहीं, मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने तीनों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि तीनों सेक्टर 37 इलाके में किराए के कमरे में रहते थे और कारपेंटर का काम करते थे। तीनों यूपी के बिजनौर के रहने वाले थे और बीते काफी समय से गुरुग्राम में रह रहे थे।

दरअसल कल 15 अगस्त की छुट्टी होने के चलते घूमने के लिए ट्रैक पर निकल गए थे। और हादसे का शिकार हो गए। मृतक फैज़ल 18 साल का था और चार भाइयों में सबसे छोटा था। वही 18 वर्षीय साउद चार बहनों का सबसे छोटा और इकलौता भाई था।

  • Share