Advertisment

आज का राशिफल 10 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 10 मई 2021
Advertisment
Forecast for 10th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) फाइनेंस के सही मैनेजमेंट से आर्थिक तंगी से बच सकेंगे। व्यावसायिक जीवन में सीनियर्स की मदद से सफलता मिलेगी। परिवार में किसी के विवाह का योग है। नौकरीपेशा लोगों को जॉब के लिए विदेश जाना पड़ सकता है। नया घर या प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है। रूटीन सेट करने से शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। लकी नंबर: 2 लकी कलर: पिंक वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सैलरी कट के चलते आय के नए रास्ते ढूंढने होंगे। पेशेवर जीवन में सफलता के लिए कार्यशैली को बदलना होगा। आपके हर कार्य में परिवार आपके साथ होगा। लंबी यात्रा पर किसी का साथ आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। नए घर या शहर में शिफ्ट होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। लकी नंबर: 22 लकी कलर: स्काई ब्लू मिथुन (मई 21 - जून 21) पुराने निवेशों से अच्छी रकम मिलने की संभावना है। कार्यकुशलता में बदलाव लाने से पेशेवर जीवन में सुधार होगा। शारीरिक रोग के लिए डॉक्टर की सलाह लेना आवश्यक होगा। पारिवारिक समारोह के आयोजन के लिए पैसे बचाने की आवश्यकता होगी। वेकेशन पर जाने के योग हैं। शिक्षा के क्षेत्र में छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 4 लकी कलर: इलेक्ट्रिक ग्रे कर्क (जून 22 - जुलाई 22) हेल्थ अच्छी रहेगी। बोनस मिलने या आय में वृद्धि होने की संभावना है। पेशेवर जीवन में कोई नया प्रोजेक्ट मिलने के संकेत हैं। अच्छी मनोस्तिथि परिवार के साथ संबंधों को सुधारने में लाभदायक सिद्ध होगी। विदेश की यात्रा के योग हैं। पुरानी संपत्ति बिकने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। शिक्षा में छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। लकी नंबर: 15 लकी कलर: डार्क ब्राउन सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। हेल्थ से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी। काम समय पर पूरा करने से पेशेवर जीवन में सफलता मिलेगी। पारिवारिक मतभेदों को सुलझाने की आवश्यकता है। प्रॉपर्टी के झगड़ों के चलते कोर्ट जाना पड़ सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। लकी नंबर: 11 लकी कलर: लाइट येलो कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) नयी एक्सरसाइज रूटीन स्वास्थ्य को सुधारने में लाभदायक सिद्ध होगी। आय के नए जरिए आर्थिक स्थिति को संतोषजनक बनाए रखेंगे। पेशेवर जीवन में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। व्यवसाय के कारण पारिवारिक जिम्मेदारियां छूट सकती हैं। ट्रेन से की गई यात्रा थकान भरी होगी। प्रॉपर्टी की डीलिंग में लाभ मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में कुछ छात्र सीनियर्स से मदद लेंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 1 लकी कलर: लाइट रेड तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) वर्कआउट रूटीन से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। फाइनेंस मैनेजमेंट आपको आर्थिक तंगी से बचाएगा। पेशेवर जीवन ठीक-ठाक रहेगा। दोस्तों के साथ यात्रा करने का योग है। परिवार के साथ छुट्टियां बिताने का अवसर प्राप्त होगा। आउटडोर एक्टिविटीज से आप सक्रिय जीवनशैली व्यतीत करेंगे। लकी नंबर: 1 लकी कलर: वाइट वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) अच्छे स्वास्थ्य के लिए चुने गए पर्याय लाभकारी सिद्ध होंगे। आय के नए जरिए खुलने की संभावना है। पेशेवर जीवन में रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन में अच्छी खबर मिलने के संकेत है। वेकेशन पर जाने के योग हैं। नया घर खरीदने के लिए समय अनुकूल है। लकी नंबर: 7 लकी कलर: पीच धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) बिमारियों से बचने के लिए अच्छे खान-पान की आवश्यकता है। पेशेवर जीवन में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है। किसी की सकारात्मक सोच आपको इम्प्रेस करेगी। दोस्तों के साथ घूमने जाने के योग हैं। लोन की भरपाई करने में अड़चनें आ सकती हैं। परिवार वालों के साथ आपसी मनमुटाव हो सकता है।
Advertisment
लकी नंबर: 2 लकी कलर: पिंक मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) स्टडी ग्रुप का हिस्सा बनने से शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। पुराने निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। गृहिणियां घर की साज-सज्जा में समय व्यतीत करेंगी। संपत्ति की खरीदी के संकेत हैं। पेशेवर जीवन में उथल-पुथल मच सकती है। पुराने मित्र से अचानक मिलने की संभावना है। लकी नंबर: 3 लकी कलर: मैजेंटा कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) नया फिटनेस प्रोग्राम हेल्थ के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। आर्थिक स्थिति सुधरने के संकेत हैं। पेशेवर जीवन में कार्यकुशलता को बढ़ाने की आवश्यकता होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सही निर्णय लाभदायक सिद्ध होंगे। पारिवारिक समारोह में रिश्तेदारों से मिलने की संभावना है। नई जगह घूमने जाने से मन तरोताजा हो जाएगा। लकी नंबर: 15 लकी कलर: लाइट ग्रीन मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) मेडीटेशन से मानसिक बीमारियां दूर रहेगी। व्यवसाय को बढ़ाने में विदेशी पार्टनरशिप लाभदायक होगी। आय के नए पर्याय मिलेंगे। गृहिणियां अपनी रुचियों में दिलचस्पी लेंगी। घर के रेनोवेशन के लिए समय अनुकूल है। शिक्षा के क्षेत्र में आपकी सफलता परिवारवालों को खुश कर देगी।
Advertisment
लकी नंबर: 4 लकी कलर: इलेक्ट्रिक ग्रे -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment