Advertisment

आज का राशिफल 12 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 12 मई 2021
Advertisment
Forecast for 12th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) अच्छा स्वास्थ्य बनाये रखने के लिए मेहनत करनी होगी। प्रॉपर्टी डील सुनिश्चित करने के लिए समय अनुकूल है। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। खर्चों में आई बढ़ोतरी के बावजूद आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। वर्कप्लेस पर नए प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। सामाजिक जीवन में आप व्यस्त रहेंगे। युवाओं के दोस्तों के साथ यात्रा करने के संकेत हैं। लकी नंबर: 3 लकी कलर: येलो वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) नियमित वर्कआउट स्वास्थ्य को अच्छा बनाने में लाभदायक सिद्ध होगा। आय के नए माध्यम खुलने के संकेत हैं। कपड़ा और बर्तन के व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है। दांपत्य जीवन में एक दूसरे के लिए समय निकालना आवश्यक होगा। परिवार के साथ वेकेशन पर जाने के योग हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े व्यवसाय में लोगों के लिए दिन लाभकारी होगा। पार्टनर के साथ किसी अच्छी जगह जाने के संकेत हैं। लकी नंबर: 4 लकी कलर: लैवंडर मिथुन (मई 21 - जून 21) स्वास्थ्य संबंधी कोई चिंता नहीं होगी। मुश्किल लग रहे काम भी आसानी से हो जाएंगे। पेशेवर जीवन में प्रमोशन या इन्क्रीमेंट मिलने को समय लग सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति होगी। लॉन्ग ड्राइव पर जाने से मन उत्साह से भर जाएगा। रियल एस्टेट से जुड़े लोगो की कोशिशें कामयाब होगी। निजी जीवन में आपकी इच्छानुसार सभी कार्य होंगे। प्रेम संबंध में पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ने के संकेत हैं।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: स्काई ब्लू कर्क (जून 22 - जुलाई 22) नियमित एक्सरसाइज करने का अच्छा परिणाम स्वास्थ्य पर दिखेगा। विदेशी साझेदारी व्यवसाय की बढ़ोतरी में लाभदायक सिद्ध होगी। बैंक और अकाउंट से जुड़े व्यक्तियों के लिए समय अनुकूल है। पति या पत्नी के साथ मनमुटाव दूर करने की आवश्यकता होगी। यात्रा आनंदमय होने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी में किए गए निवेशों से लाभ होगा। बचपन के दोस्त के साथ संबंधों में नज़दीकियों बढ़ने की संभावना है। लकी नंबर: 5 लकी कलर: बॉटल ग्रीन सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी नहीं होगी। मुश्किल समय में भी आपकी आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी रहेगी। वर्कप्लेस पर कार्यशैली में बदलाव लाने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन में मतभेदों से दूर रहना होगा। छुट्टी पर जाने के लिए आपका मन उत्साह से भर जायेगा। लंबी यात्रा आनंदमय होने के संकेत हैं। बिल्डिंग और प्रॉपर्टी से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। शिक्षा के क्षेत्र में आपके प्रयासों की सराहना होगी। सिंगल्स के लिए नए रिश्तों की शुरुआत होने के संकेत हैं। लकी नंबर: 15 लकी कलर: कॉफी कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) नियमित एक्सरसाइज रूटीन आपको तंदुरुस्त बनाए रखेगी। पुरानी बकाया धनराशि मिलने के संकेत हैं। पेशेवर जीवन में काम के प्रति फोकस आवश्यक होगा। कुछ लोग परिवार आगे बढ़ाने की सोच सकते हैं। यात्रा में विलंब होने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी की बिक्री में अच्छी धनराशि मिलने की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में मनचाही यूनिवर्सिटी में दाखिला मिलने के संकेत हैं। लव लाइफ काफी एक्साइटिंग होगी।
Advertisment
लकी नंबर: 2 लकी कलर: बेबी पिंक तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) पॉजिटिव थिंकिंग शारीरिक और मानसिक रूप से आपको स्वस्थ रखेगी। अच्छे निवेश के अवसर मिलने से आर्थिक स्थिति संभल जाएगी। एक्सपोर्ट और इंपोर्ट से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। तीर्थ यात्रा पर जाने से पहले पूरी तैयारी कर लें। कुछ लोग नया घर या प्रॉपर्टी खरीदने के लिए पैसे बचाने की सोच सकते हैं। लकी नंबर: 22 लकी कलर: इंडिगो वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) कुछ लोग स्वस्थ्य जीवनशैली अपनाने में कामयाब होंगे। आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी रहेगी। पेशेवर जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवारवालों के साथ अनबन होने के संकेत हैं। सोशल सर्कल में आयोजित किए कार्यक्रम को टालना पड़ सकता है। कुछ लोग प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच सकते हैं। व्यस्त जीवनशैली से अपने आप के लिए समय निकलना आवश्यक होगा। लकी नंबर: 11 लकी कलर: वायलेट धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा। कोई भी स्कीम में पैसा निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह लें। प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए प्रमोशन के संकेत हैं। पति या पत्नी आपके साथ समय व्यतीत करना चाहेंगे। व्यवसाय के कारण यात्रा करने के योग हैं। किसी का नया सामान आप को खल सकता है। सामाजिक जीवन में आप कोई कार्यक्रम आयोजन के आयोजन में व्यस्त रहेंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 3 लकी कलर: येलो मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) अच्छे खान-पान से स्वास्थ्य-संबंधी समस्याएं दूर होंगी। बड़ी धनराशि मिलने से आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। पेशेवर जीवन में आपकी कार्यकुशलता सबको लुभा लेगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। लंबी यात्रा थका देने वाली होगी। आप अपना घर किराए पर देने के सोच सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। लकी नंबर: 17 लकी कलर: इलेक्ट्रिक ब्लू कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए आप हेल्दी पर्याय चुनेंगे। किसी अप्रत्याशित स्रोत से धनराशि प्राप्त होगी। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। परिवार में किसी नवयुवक के विवाहबद्ध होने की संभावना है। दोस्तों के साथ यात्रा आनंदमय होगी। नए घर के सपने को साकार होने में देर लग सकती है। कॉम्पिटिटिव परीक्षाओं में विद्यार्थियों को सफलता मिलने के संकेत हैं। लकी नंबर: 9 लकी कलर: रोजी ब्राउन मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) उपवास करने से या नए डाइट प्लान से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप घर के लिए कोई कीमती वस्तु खरीद सकते हैं। काम से ब्रेक लेने की आवश्यकता होगी। बच्चों को उनकी इच्छानुसार काम करने देना होगा। पारिवारिक माहौल में सुख शांति बनी रहेगी। कुछ लोग शहर के बाहर घूमने जा सकते हैं। कुछ लोगों को पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है। कुछ लोग अपना ध्यान आध्यात्मिकता की तरफ मोड़ लेंगे। धीमी गति से चल रही लव लाइफ रफ़्तार पकड़ लेगी।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: स्काई ब्लू -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment