Advertisment

आज का राशिफल 15 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 15 मई 2021
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) व्यवसाय की बढ़ोतरी के लिए यात्रा करने के योग बन रहे हैं। नए घर की आपको जल्द ही पजेशन मिलने की संभावना है। घर में सकारात्मक बदलाव से खुशियों का माहौल बना रहेगा। सिंगल्स के लिए नए प्रेम संबंधों की शुरुआत होने के संकेत हैं। अच्छी तैयारी परीक्षा में विद्यार्थियों के लिए कारगर साबित होगी। नियमित रूटीन एक्सरसाइज आपको फिट और स्वस्थ बनाए रखेगी। फाइनेंस के मामले में आप अपने आपको संतोषजनक स्थिति में पाएंगे। वर्कप्लेस पर नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी काम होंगे जिसके लिए आपको समय मैनेज करना होगा।
Advertisment
लकी नंबर: 4 लकी कलर: डार्क स्लेट ग्रे वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) गृहिणियां अपना समय अपनी रुचियों में लगाएंगी। पेशेवर जीवन में परिस्तिथियाँ आपके हित में होंगी। अपना घर खरीदने का आपका सपना सच होता दिखाई देगा। आपको अच्छी स्कीम्स में निवेश करने के अवसर प्राप्त होंगे। सिंगल्स नए रिश्ते की शुरुआत करने के लिए उत्साहित रहेंगे। व्यवसाय से जुड़े लोगों को नए विकल्प मिलने की संभावना है। किसी दिलचस्प व्यक्ति के साथ यात्रा करने के योग बन रहे हैं। आपकी एक्टिव जीवनशैली आपको स्वस्थ और तंदुरुस्त बनाए रखेगी। सोशल सर्कल में आयोजित किसी मनोरंजक कॉम्पिटिशन में आपको आर्थिक लाभ हो सकते हैं। लकी नंबर: 5 लकी कलर: बॉटल ग्रीन मिथुन (मई 21 - जून 21) यात्रा आनंदमई होगी। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। कुछ लोग अपना घर किराए से देने के बारे में सोच सकते हैं। अलग-अलग स्रोतों से मिली धनराशि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती प्रदान करेगी। किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने पर आपका ध्यान उन्हीं की ओर आकर्षित होता रहेगा। आपके शुभचिंतक आपको कोई कार्य करने पर मजबूर करेंगे जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे। कुछ सरकारी अफसरों को अपनी जिम्मेदारियों को लेकर जांच-पड़ताल का सामना करना पड़ सकता है। लकी नंबर: 1 लकी कलर: मरून कर्क (जून 22 - जुलाई 22) यात्रा में अड़चनें आ सकतीं हैं। लव लाइफ उत्साह से भरी होगी। स्वास्थ्य या सर्विस सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ है। आर्थिक स्तिथि संतोषजनक बनाये रखने के लिए फिजूलखर्ची से बचना होगा। दांपत्य जीवन सुखी बनाए रखने के लिए पति/पत्नी को समय देने की आवश्यकता है। संतुलित आहार और नियमित एक्सरसाइज आपके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। आपकी देखरेख में आपके नए घर के निर्माण का कार्य जल्द ही समाप्त होने की संभावना है।
Advertisment
लकी नंबर: 15 लकी कलर: नारंगी सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी। परिवार में तनाव का माहौल बना रहने के संकेत हैं। जमीन या नया घर खरीदने के लिए समय अनुकूल है। प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने के बारे में विचार कर सकते हैं। कुछ लोगों को व्यवसाय के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपके द्वारा लिया गया निर्णय आपके वर्कप्लेस के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। आर्थिक स्थिति में तंगी से जूझ रहे व्यक्तियों को नए स्रोतों से धनराशि मिलने के संकेत हैं। लकी नंबर: 6 लकी कलर: बैंगनी कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) घर की खरीदी या बिक्री के लिए समय उचित है। किसी की आर्थिक मदद करने पर आपका मन प्रसन्न रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा। अच्छी तरह प्लान किया हुआ वेकेशन आपके लिए आनंदमयी बन जाएगा। एक्सरसाइज रूटीन में आई अनियमितता के लिए आपको मेहनत करनी होगी। वर्कप्लेस पर नए कार्यों को करने के लिए आप की उत्सुकता सीनियर्स को लुभा लेगी। किसी के साथ अच्छे रिश्तों के चलते आप उनकी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाएंगे। पार्टनर के साथ मिलकर बोरिंग लव लाइफ को उत्साहजनक बनाने की आवश्यकता होगी। लकी नंबर: 3 लकी कलर: रोजी ब्राउन तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) आर्थिक स्थिति संभली हुई होगी। सड़क से की गई लंबी यात्रा थकान भरी हो सकती है। सामाजिक जीवन में आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे। प्रॉपर्टी की खरीदी या बिक्री में आपको लाभ मिल सकता है। परिवारवालों के साथ अच्छा समय व्यतीत होने के संकेत हैं। साइड बिजनेस से आपको अच्छी आमदनी मिलने के संकेत हैं। धीमी गति से चल रही लव लाइफ को थ्रिलिंग बनाने की आवश्यकता है। अपनी कार्यकुशलता से आप सहयोगियों और सीनियर्स को इंप्रेस करने में सफल होंगे। हेल्थ-कॉन्शियस लोगों के साथ नियमित एक्सरसाइज से आपके स्वास्थ्य में भी सुधार आने के संकेत हैं।
Advertisment
लकी नंबर: 2 लकी कलर: हल्का गुलाबी वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) कोई दिलचस्प व्यक्ति आप को मंत्रमुग्ध कर लेगा। परिवार के किसी युवा को आपके सहयोग की आवश्यकता होगी। आप दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने के प्लान बना सकते हैं। स्वस्थ और तंदुरुस्त बने रहने के लिए आपको हेल्दी आदतों का पालन करना होगा। सही समय पर सही निर्णय न लेने से अच्छा जॉब ऑफर आपके हाथों से फिसल सकता है। व्यवसाय के मामले में कोई छल करने का प्रयास कर सकता है; अतः सावधानी बरतनी होगी। प्रॉपर्टी से जुड़े कोई भी रुके हुए कार्यों को जल्दी समाप्त करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। लकी नंबर: 2 लकी कलर: पीला धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) अपना घर खरीदना अब आपके लिए संभव होगा। किसी रुके हुए कार्य को करने में आपका परिवार आपका साथ देगा। आपका कोई करीबी मुसीबत के समय आर्थिक मदद करने में आगे आएगा। पेशेवर जीवन में आपकी कार्यशैली और कार्यकुशलता लाभदायक सिद्ध होंगी। अच्छी तैयारी और कड़ी मेहनत विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता दिलाएगी। नियमित एक्सरसाइज, संतुलित आहार और योग आपके स्वास्थय के लिए फायदेमंद होंगे। किसी औपचारिक कमिटमेंट के वजह से आपकी छुट्टी की अर्जी को मंजूरी नहीं मिलने की आशंका है। आपके जैसी सोच रखने वाले किसी दिलचस्प व्यक्ति के साथ आप प्रेम संबंधों की शुरुआत कर सकते हैं। लकी नंबर: 4 लकी कलर: डार्क स्लेट ग्रे मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) नए घर की पजेशन मिलने के संकेत हैं। परिवार में आप किसी युवा के प्रेरणास्रोत बन सकते हैं। किसी दिलचस्प व्यक्ति के साथ यात्रा करना आनंदमय होगा। आपकी व्याकुल प्रकृति प्रेम संबंधों में नुकसानदेह साबित हो सकती है। पेशेवर जीवन में अपनी मर्जी से कुछ करने के लिए आप को मंजूरी नहीं मिलेगी। किसी नए वेंचर की शुरुआत करने से आपके व्यवसाय में बढ़ोतरी होने की संभावना है। जीवनशैली को सूट करने वाली एक्सरसाइज रूटीन का स्वास्थय पर अच्छा परिणाम होगा।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: हल्का लाल कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) कुछ लोग तीर्थ यात्रा पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अच्छी आमदनी के संकेत हैं। आपको घर में बदलाव लाने के लिए परिवार की सहमति मिलेगी। वर्कप्लेस पर किसी सहयोगी के मुसीबत के समय में आप मदद करेंगे। आपको अपने पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। कुछ लोग अच्छा स्वास्थय पाने के लिए नियमित एक्सरसाइज का पालन करेंगे। आपको किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने की संभावना है। लकी नंबर: 17 लकी कलर: लैवंडर मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) नए घर या जमीन की खरीदी के संकेत हैं। संतुलित आहार से आप हेल्थ में चेंज महसूस करेंगे। लव लाइफ में नए प्रेम संबंधों के शुरुआत होने के योग हैं। वर्कप्लेस पर अच्छा परिवेश आपके कार्य को मजेदार बनाएगा। नौकरीपेशा लोगों की दक्षता उन्हें अधिक काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आमदनी में बढ़ोतरी के नए स्रोत खुल सकते हैं। सामाजिक जीवन में आप किसी कार्यक्रम के आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। परिवारवालों और दोस्तों के साथ यात्रा करना आपके लिए सुखद अनुभव बन जायेगा। लकी नंबर: 1 लकी कलर: मरून
Advertisment
-
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment