Advertisment

आज का राशिफल 16 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 16 मई 2021
Advertisment
Forecast for 16th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) आर्थिक स्थिति संभली हुई होगी। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। दोस्तों के साथ घूमने जाने की संभावना है। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। घर की तलाश में निकले व्यक्तियों को सफलता मिलेगी। वर्कप्लेस पर आपकी कार्यकुशलता से सभी आपसे प्रभावित होंगे। आप अपने सोशल सर्कल में किसी सामाजिक कार्यक्रम के आयोजन में व्यस्त रहेंगे। कामकाजी महिलाएं अपने घर और ऑफिस की ज़िम्मेदारियाँ निभाने में सफल होंगी। लकी नंबर: 7 लकी कलर: क्रीम वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) आवश्यकता की कोई महंगी वस्तु खरीदने की संभावना है। रिश्तेदारों या दोस्तों के साथ यात्रा करने के योग बन रहे हैं। आप परिवारवालों के साथ किसी कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। अपना घर खरीदने का सपना साकार होने में थोड़ा समय लग सकता है। आप वर्कप्लेस पर सीनियर्स को अपने काम से प्रभावित करने में सफल होंगे। आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनाए रखने के लिए फिजूलखर्ची से बचना होगा। नियमित एक्सरसाइज और पोषक आहार से आपका स्वास्थ अच्छा बना रहेगा। अपने व्यस्त जीवन में से पार्टनर के लिए समय निकालने से संबंधों में मिठास बढ़ेगी। लकी नंबर: 1 लकी कलर: गुलाबी मिथुन (मई 21 - जून 21) स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। घर में खुशी का माहौल रहेगा। ऑफिशियल ट्रिप लाभदायक सिद्ध होगी। लंबी यात्रा करने से पहले सेफ्टी का पूरा ध्यान रखना होगा। आप की उपलब्धियों पर परिजन और दोस्त गर्वान्वित होंगे। संपत्ति की खरीदी या बिक्री के कार्य पूरे होने की संभावना है। आमदनी में बढ़ोतरी के लिए आपको नए विकल्प मिल सकते हैं। लव लाइफ में नयी जान फूंकने के लिए आपको प्रयत्न करने होंगे। वर्कप्लेस पर आपके कार्य को लेकर आपकी प्रशंसा होगी और प्रमोशन मिलने के संकेत हैं।
Advertisment
लकी नंबर: 15 लकी कलर: रोजी ब्राउन कर्क (जून 22 - जुलाई 22) आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे। नई प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है। प्रेम संबंधों में परिपूर्णता हासिल होगी। किसी अच्छे कार्य के लिए आप सामाजिक जीवन में व्यस्त रहेंगे। आपके आसानी से कार्य करने का तरीका सीनियर्स को प्रभावित करेगा। कामकाजी महिलाओं के लिए वर्कप्लेस पर मुश्किलें आने की संभावना है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए जंक फूड से दूरी बनाए रखने में समझदारी होगी। किसी एक्सपर्ट की सलाह पर काम करने से आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। लकी नंबर: 9 लकी कलर: क्रीम सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) अनिश्चित स्रोतों से धनराशि मिलने की संभावना है। घर में किसी युवा की उपलब्धि आपको गर्वान्वित करेगी। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों का संतोषजनक प्रदर्शन रहेगा। दोस्तों के साथ यात्रा करने में अड़चनें आने की संभावना है। संपत्ति में किए गए निवेश से अच्छे रिटर्न्स मिलने के संकेत हैं। वर्कप्लेस पर रुके हुए कार्य आप समय-सीमा में समाप्त कर पाएंगे। संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए पार्टनर के साथ मिलकर प्रयत्न करने होंगे। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मंगलमय होगा। संतुलित आहार और एक्टिव जीवनशैली अच्छी सेहत की कुंजी साबित होंगे। लकी नंबर: 8 लकी कलर: डार्क ग्रे कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) व्यवसाय के लिए की गई यात्रा सफल साबित होगी। घर के निर्माण से जुड़े हुए रुके कार्य पूर्ण होने के संकेत हैं। किसी अनिश्चित स्रोत से आपको धनराशि मिलने के संकेत हैं। जिनसे आप प्रेम करते हैं उनसे मन की बात कहने के लिए समय अनुकूल है। छोटे भाई या बहन मुश्किल के समय में आपकी सहायता के लिए आगे आएंगे। पैतृक संपत्ति मिलना या नया घर खरीदना अब आपके लिए संभव संभव होगा। चिकित्सा, इंजीनियरिंग या आर्किटेक्चर के क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए दिन संतोषजनक होगा।
Advertisment
लकी नंबर: 17 लकी कलर: फॉरेस्ट ग्रीन तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) प्रॉपर्टी से जुड़े कार्य आपके हित में होंगे। घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। किसी को दिए हुए उधार के पैसे वापस मिलने की संभावना है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए पौष्टिक आहार लाभदायक साबित होगा। परिवार के बुजुर्गों को आप के समय और स्नेह की आवश्यकता होगी। आपकी मज़बूत आर्थिक स्तिथि रियल एस्टेट में निवेश करने में लाभदायक सिद्ध होगी। अपने पार्टनर के साथ मिलकर लव लाइफ को उत्साहजनक बनाने की आवश्यकता होगी। वर्कप्लेस पर आपकी फैसले लेने की कुशलता आपके प्रमोशन या इंक्रीमेंट दिलाने में कारगर होगी। लकी नंबर: 15 लकी कलर: बैंगनी वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) प्रेम संबंधों में घनिष्ठता बढ़ेगी। रिश्तेदारों के आने से घर में चहल-पहल होगी। निजी जीवन में आपके लक्ष पूरे होने की संभावना है। दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। नियमित वर्कआउट अच्छे स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा। आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए फिजूलखर्चों से बचना होगा। वर्कप्लेस पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम समाप्त करना आपके हित में होगा। लकी नंबर: 3 लकी कलर: लेमन धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) प्रेम संबंधों के विवाह में बदलने के संकेत हैं। व्यवसाय की बढ़ोतरी के लिए की गई यात्रा फायदेमंद होगी। फ्रीलांसिंग कर रहे लोगों के लिए आर्थिक स्थिति में वृद्धि होने की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों का अच्छा प्रदर्शन और कड़ी मेहनत रंग लाएगा। अपने सहज व्यवहार से आप किसी के दिल में जगह बनाने में कामयाब होंगे। स्वस्थ बने रहने के लिए नया फिटनेस प्रोग्राम आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। परिवार के साथ विदेश की यात्रा करना आपके लिए एक सुखद अनुभव बन जाएगा।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: क्रीम मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। परिवार में नए मेहमान के आने की संभावना है। दोस्तों के साथ बिताया हुआ समय काफी सुखद होगा। कुछ लोगों को वर्कप्लेस पर इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है। आपको घर में एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। आपके पार्टनर आपके साथ अकेले में समय व्यतीत करना चाहेंगे। फाइनेंस के मामलों में आई मुश्किलों का आप डटकर सामना करेंगे। परिवार के साथ घूमने जाना आपकी मानसिक स्तिथि के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। लकी नंबर: 11 लकी कलर: हल्का लाल कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताज़ा करने का अवसर मिलेगा। आपका परिवार आपके हर फैसले में आपके समर्थन में होगा। अनिश्चित परिस्थितियों की वजह से विदेश की यात्रा रद्द करनी होगी। अपने व्यस्त जीवन से अपने आप के लिए समय निकालने की आवश्यकता होगी। निजी और व्यवसायिक जीवन में अच्छा तालमेल बनाने से आपका दिन आनंदमय होगा। आपका सहायक और सहज व्यवहार सोशल सर्कल में आपको आकर्षण का केंद्र बनाए रखेगा। किसी की देखरेख में चल रहे फिटनेस रूटीन से आपके स्वास्थ्य में सुधार आने की संभावना है। लकी नंबर: 4 लकी कलर: नीला मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) लव लाइफ उत्साहजनक रहेगी। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। पति या पत्नी को समय देने की आवश्यकता है। लगातार यात्राओं से आपके निजी जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं। वर्कप्लेस पर किसी कार्य में आई अड़चनों को आप कुशलता से सुलझा लेंगे। नए घर में शिफ्ट होने का आपका सपना जल्द ही पूरा होने की संभावना है। सोशल सर्कल में दोस्तों के साथ किसी कार्यक्रम में आपका अच्छा समय बीतेगा।
Advertisment
लकी नंबर: 15 लकी कलर: रोजी ब्राउन -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment