Advertisment

आज का राशिफल 17 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 17 मई 2021
Advertisment
Forecast for 17th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। खान-पान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होगी। व्यवसाय के लिए की गई यात्रा फायदेमंद साबित होगी। प्रेम संबंधों में नजदीकियां बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे। घर से कार्य करने वाले व्यक्तियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। गृहणियां घर में बदलाव लाने के लिए अपनी रुचियों पर ध्यान केंद्रित करेंगी। आपकी विश्लेषणात्मक कुशलता आय में बढ़ोतरी के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। रियल एस्टेट से जुड़े व्यक्तियों के लिए नई संपत्ति की खरीदी या बिक्री लाभदायक होगी। लकी नंबर: 15 लकी कलर: लाल वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ की गई यात्रा आनंदमय होगी। पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करना आवश्यक होगा। आय में वृद्धि के लिए कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपका परिवार आपकी सहायता करेगा। वर्कप्लेस पर नए प्रोजेक्ट को समाप्त करने में आपको समय लग सकता है। घर की तलाश में निकले व्यक्तियों को रहने के लिए अच्छी व्यवस्था मिल जाएगी। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों के लिए अति आत्मविश्वास हानिकारक साबित हो सकता है। लकी नंबर: 15 लकी कलर: इंडिगो मिथुन (मई 21 - जून 21) कुछ लोग नया घर खरीदने में सफल होंगे। घर में तनाव का माहौल बना होने की आशंका है। शहर के आसपास की गई यात्रा आपको तरोताजा कर देगी। आपकी पूरी कोशिशों के चलते वर्कप्लेस पर इंक्रीमेंट मिलने के संकेत हैं। निजी जीवन में आपको अपने लिए समय निकालने की आवश्यकता होगी। खान-पान की आदतों में बदलाव आपके स्वास्थय के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे। जिनसे आप मन ही मन प्रेम करते हैं उनसे आखिरकार मिलने के योग बन रहे हैं। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे; जिससे उनके लिए नौकरी के नए स्रोत खुल जाएंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 9 लकी कलर: केसरी कर्क (जून 22 - जुलाई 22) स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। परिवार वालों के साथ अनबन होने की संभावना है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए यही समय उचित है। आप फ़िज़ूलखर्चों पर रोक लगाने में सफल साबित होंगे। पार्टनर के साथ बिताए पलों की याद आपका मन उत्साह से भर देगी। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत से अपना प्रदर्शन सुधारना होगा। किसी नए वेंचर में निवेश करना आने वाले समय में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। पेशेवर जीवन में आप पर नयी जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी जो आप आसानी से निभाएंगे। लकी नंबर: 2 लकी कलर: बॉटल ग्रीन सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) कुछ लोग नया घर खरीदने में सफल होंगे। पार्टनर को समय देने की आवश्यकता होगी। विवादास्पद संपत्ति के फैसले आपके हित में होने की संभावना है। घर से दूर रह रहे लोगों को परिवार वालों से मिलने का अवसर मिलेगा। पेशेवर जीवन में नई चुनौतियां आएँगी जो आपके लिए लाभप्रद अवसर लाएंगी। लंबे समय से बीमार व्यक्तियों का अच्छे खान-पान से फिर से स्वस्थ होना संभव होगा। दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ बाहर घूमकर आने से आपकी थकावट ख़त्म होने के संकेत हैं। लकी नंबर: 17 लकी कलर: मजेंटा कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) घर में बुजुर्गों से अनबन होने की संभावना है। पेशेवर जीवन में आप पर नयी जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई भी डील करने के लिए यह समय अनुचित होगा। नया घर या वाहन खरीदने में लोन से जुड़ी मुश्किलें आने के संकेत हैं। रूटीन से छुटकारा पाने के लिए कुछ लोग वेकेशन पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। स्वस्थ रहने के लिए किए गए आपके प्रयास हेल्थ पर सकारात्मक परिणाम दिखाएंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 4 लकी कलर: बैंगनी तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने के योग बन रहे हैं। व्यवसाय से जुड़े लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। रचनात्मक सोच घर में सकारात्मक बदलाव लाने में कारगर साबित होगी। विवादास्पद संपत्ति में कानूनी कार्यवाही आपके हित में होने की संभावना है। नयी वर्कआउट रूटीन थका देगी मगर स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। चतुराई से समस्या हल करने का रवैय्या आपके करियर के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। लकी नंबर: 1 लकी कलर: लेमन वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) लंबी यात्रा आपके लिए थकान भरी होने की संभावना है। घर में किसी कार्यक्रम के आयोजन में आप व्यस्त रहेंगे। कुछ लोग अपना नया घर किराए पर देने के बारे में सोच सकते हैं। पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी योजनाओं के अनुकूल होगी। नयी फिटनेस क्लास ज्वाइन करना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होगा। लव लाइफ में घनिष्ठता बढ़ाने के लिए आपको अपनी ओर से प्रयास करने होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होने के कारण आप अनिश्चित खर्चो का भुगतान कर पाएंगे। लकी नंबर: 22 लकी कलर: नीला धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन संतोषजनक रहेगा। लव लाइफ में पार्टनर के साथ दूरियां आने से बचें। दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाने के योग बन रहे हैं। गृहिणियां घर की सजावट में अपना समय व्यतीत करेंगी। आप अपना ध्यान स्वास्थ्य को सुधारने की ओर केंद्रित करेंगे। किसी भी स्कीम में निवेश करने से पहले सोच-विचार करना आवश्यक होगा। प्रॉपर्टी की डील में रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को अच्छी धनराशि प्राप्त होने की संभावना है।
Advertisment
लकी नंबर: 15 लकी कलर: लाल मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) परिवार में किसी युवा के विवाहबद्ध होने के संकेत हैं। लव लाइफ को उत्साहजनक बनाने की आवश्यकता होगी। आपके इनोवेटिव विचार आपके सीनियर्स को इंप्रेस करेंगे। सहयोगी से आपको निवेश के लिए अच्छी सलाह मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थी सफलता पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। आपकी कड़ी मेहनत और नियमित वर्कआउट आपके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपका संतुलित रवैया विवादों को समाप्त करने में लाभदायक सिद्ध होगा। लकी नंबर: 1 लकी कलर: पीच कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) परिवार के साथ यात्रा करना आपके लिए सुखद अनुभव होगा। प्रॉपर्टी की डील में आपको अच्छे रिटर्न मिलने की संभावना है। किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आपका ध्यान आकर्षित होगा। पैतृक संपत्ति के रूप में आपको धनराशि मिलने की संभावना है। घर से कहीं दूर वेकेशन पर जाने से आप तरोताजा महसूस करेंगे। वर्कप्लेस पर आपको अपनी गलतियों पर ध्यान देना आवश्यक होगा। कुछ विद्यार्थियों को विदेशी यूनिवर्सिटी में दाखिला मिलने के योग बन रहे हैं। फिटनेस और मन की शांति के लिए आपको नियमित एक्सरसाइज करने से लाभ मिलेगा। लकी नंबर: 8 लकी कलर: लाइट ग्रे मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) संतुलित आहार स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। संपत्ति की खरीदी या बिक्री के लिए समय अनुकूल नहीं है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों का अच्छा प्रदर्शन लाभदायक सिद्ध होगा। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने से प्रेम संबंधों में घनिष्ठता बढ़ेगी। वर्कप्लेस पर महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में आपको सहयोगियों का सपोर्ट मिलेगा। पति या पत्नी के साथ मतभेद होने से घर में तनाव का माहौल बना रह सकता है। ट्रेवल्स के व्यवसाय से जुड़े व्यक्तियों को नए लोगों के साथ संपर्क बनाने की आवश्यकता होगी। आर्थिक स्थिति की मजबूती से आप आवश्यक वस्तु की खरीदारी के बारे में आप सोच सकते हैं।
Advertisment
लकी नंबर: 9 लकी कलर: केसरी -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment