Advertisment

आज का राशिफल 18 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 18 मई 2021
Advertisment
Forecast for 18th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) स्वास्थ अच्छा बना रहेगा। पुश्तैनी गांव/शहर जाने से बचपन की यादें ताजा हो जाएँगी। वर्कप्लेस पर आपको सैलरी में इन्क्रीमेंट मिलने के संकेत हैं। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को आज लाभ मिलने की संभावना है। एक्टिव जीवनशैली बीमारियों को दूर रखने में लाभदायक सिद्ध होगी। पार्टनर के मूड स्विंग के कारण लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आने के संकेत हैं। व्यवसाय के मामलों में आपका विश्वास और दृढ़ता आपको नई डील दिलाने में कारगर साबित होंगे। लकी नंबर: 1 लकी कलर: हल्का लाल वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) आर्थिक मामलों में आपकी स्थिति संभली हुई होगी। प्रॉपर्टी से जुड़ी कागजी कार्यवाही पूरी होने की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल होंगे। पार्टनर से अपने मन की बात कहने के लिए यही उचित समय है। घर में पति-पत्नी के बीच अनबन के कारण तनाव का वातावरण होगा। कुछ लोग दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। वर्कप्लेस पर आपको समय-सीमा में नए प्रोजेक्ट के कार्य समाप्त करने होंगे। नई फिटनेस रूटीन शुरू करने से आपके स्वास्थ्य में सुधार आने की संभावना है। लकी नंबर: 2 लकी कलर: इंडिगो मिथुन (मई 21 - जून 21) लंबी यात्रा थकान भरी मगर लाभदायक होगी। आप घर में सकारात्मक बदलाव लाने के बारे में सोच सकते हैं। आपके असंवेदनशील शब्द आपकी लव लाइफ में तनाव ला सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। बकाया धनराशि मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बन जाएगी। प्रॉपर्टी की खरीदी या बिक्री में जल्दबाजी करने से बचना आवश्यक होगा। फैशन और वस्त्रों के व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए इनकम में वृद्धि होने के संकेत हैं।
Advertisment
लकी नंबर: 3 लकी कलर: गोल्डन ब्राउन कर्क (जून 22 - जुलाई 22) विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता हाथ लगेगी। बचपन के दोस्तों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा। घर की सजावट के लिए आपको परिजनों का समर्थन लेना होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होने के कारण आप जरूरत की वस्तुएं खरीदेंगे। किसी दिलचस्प व्यक्ति के साथ आप प्रेम संबंधों की शुरुआत कर सकते हैं। वर्कप्लेस पर आपके अच्छे प्रदर्शन के चलते आपको इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है। एक्सपर्ट की सलाह लेकर नई फिटनेस रूटीन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। लकी नंबर: 22 लकी कलर: गहरा नीला सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) प्रॉपर्टी की खरीदी के लिए समय अनुकूल है। किसी कार्यक्रम में रिश्तेदारों से मिलने की संभावना है। कोई बहुमूल्य वस्तु खरीदने पर आपका बजट डगमगाने के संकेत हैं। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थी पहले से बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होंगे। लव लाइफ में आपको अपने पार्टनर के साथ परिपूर्णता का एहसास होगा। नई एक्सरसाइज रूटीन का आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक असर पड़ेगा। सहकारियों के साथ मिलकर काम करने का आपका एटीट्यूड सीनियर्स को प्रभावित करेगा। लकी नंबर: 18 लकी कलर: लाल कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) किसी को उधार दिये हुए पैसे वापस मिलने की संभावना है। संपत्ति या ज़मीन में निवेश करना इस समय अनुकूल होगा। आपके सहज व्यवहार पर आज आज कोई मोहित हो सकता है। नियमित एक्सरसाइज आपके स्वास्थय के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। कुछ नौकरीपेशा लोगों को इनकम में वृद्धि या प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। कुछ लोग अपने परिवार वालों के साथ वेकेशन पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। पति/पत्नी के साथ आपसी तालमेल से ही घर में शान्ति का माहौल बनाये रखना होगा।
Advertisment
लकी नंबर: 4 लकी कलर: सफ़ेद तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। परिवार वालों के साथ किसी मुद्दे पर अनबन होने के संकेत हैं। दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने में आपका दिन सुखद होगा। आपका स्नेहल स्वभाव आपकी लव लाइफ में नयी जान डाल देगा। किसी स्कीम में निवेश से पहले सोच-विचार करके ही निर्णय लेना होगा। स्टॉक मार्केट से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक सिद्ध होगा। नियमित वर्कआउट से आप अपने आप को फिट और तरोताजा बनाये रखेंगे। लकी नंबर: 3 लकी कलर: रोज वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) आर्थिक स्तिथि संभली हुई होगी। प्रॉपर्टी की डील के लिए समय अनुकूल है। किसी कारणवश की गई लंबी यात्रा सुखद होगी। आज का दिन आपके लिए संतोषजनक बना रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सीनियर्स विद्यार्थियों की सहायता करेंगे। आपके दृढ़ संकल्प से ही आपका स्वास्थ्य सुधरने के संकेत हैं। समाज में किसी अच्छे कार्य को करने के लिए आपके फंड्स में कमी आने के संकेत हैं। लकी नंबर: 11 लकी कलर: सिल्वर धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) किसी कीमती वस्तु की खरीदारी से बजट गड़बड़ा सकता है। परिवार के युवा का व्यवहार चिंता का विषय बन सकता है। दोस्तों के साथ डिनर पर जाने से आपका समय अच्छा बीतेगा। पार्टनर के साथ बिताये पलों की याद आपको तरोताज कर देगी। अच्छा स्वास्थ्य पाने का आपका सपना सच होने की संभावना है। सोशल सर्कल में आप किसी अच्छे कार्य के लिए कार्यक्रम का प्रायोजन करेंगे। समस्या का समाधान निकाल लेने की आपकी व्यावहारिक क्षमता से आपके सीनियर प्रभावित होंगे।
Advertisment
लकी नंबर: 1 लकी कलर: हल्का लाल मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) आज आपको आय के नए स्रोत मिलने के संकेत हैं। नियमित प्रयासों से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। प्रॉपर्टी की खरीदी या बिक्री से आपको लाभ मिल सकता है। वर्कप्लेस पर सहयोगियों के साथ काम करने में सावधानी बरतनी होगी। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने से परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। पार्टनर के साथ मिलकर प्रेम संबंधों को घनिष्ठ बनाने की आवश्यकता होगी। विद्यार्थियों की पर्याप्त तैयारी और दृढ़ निश्चय उन्हें कॉम्पिटिटिव परीक्षाओं में सफलता दिलाएंगे। लकी नंबर: 15 लकी कलर: पीच कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) निवेश करने के लिए यही समय उचित है। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। कुछ लोग नया घर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। खास दोस्त के साथ आपके विदेश जाने के योग बन रहे हैं। आप अपने गोपनीय प्रेम संबंध लंबे समय तक छुपा नहीं सकेंगे। किसी निजी कार्य के लिए ऑफिस से सोच-समझकर छुट्टी लेनी होगी। सामाजिक जीवन में अच्छा कार्य करने के लिए शुभचिंतक आपकी सहायता करेंगे। बच्चों के साथ मिलकर घर में कोई मनोरंजक एक्टिविटी का आयोजन करना होगा। लकी नंबर: 7 लकी कलर: चॉकलेट मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) कुछ लोगों के लिए विदेश की यात्रा संभव होगी। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। अपना घर खरीदने का सपना साकार होने के आसार हैं। विद्यार्थियों के अच्छे प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्रशंसा मिलेगी। आपके दिए गए सुझावों पर काम करने से कंपनी को लाभ मिल सकता है। आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए नए अवसर मिलने की संभावना है। परिवार वालों के साथ मिलकर काम करने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। वर्कआउट रूटीन में आई अनीयमितता के बावजूद भी आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।
Advertisment
लकी नंबर: 3 लकी कलर: गोल्डन ब्राउन -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment