Advertisment

आज का राशिफल 21 अप्रैल 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 21 अप्रैल 2021
Advertisment
Forecast for 21st March 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com Url:
Advertisment
http://www.premastrologer.com मेष प्रोफेशनल क्षेत्र में आपके काम का असर उपर तक पहुंचने वाला है। परिवार के साथ वक्त बिताना समय की जरुरत है । लंबी यात्रा पर जाने वालों को सड़क जाम से निपटना पड़ सकता है । बुक की गई प्रॉपर्टी का पजेशन मिलने की संभावना है । लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनने का प्रयास सफल होगा। फिट रहने के लिए हेल्थ कांसस लोगों के संपर्क में रहना पसंद करेंगे । पूर्व के निवेश से होने वाले फायदे से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी । बिजनेस करने वालों को विदेश दौरे पर जाना पड़ सकता है । शुभ अंक : 22 शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ब्लू वृष नौकरी बदलने के लिए प्रयासरत लोगों को शानदार मौका मिलने वाला है । आप में से कुछ लोग आज घर में किसी फन एक्टिविटी में शामिल रहेंगे । अच्छे अकोमोडेशन की तलाश कर रहे लोगों की बात बन सकती है । आज दोस्तों से साझा करने के लिए आपके पास बहुत कुछ होगा। वेकेशन की तैयारी टल सकती है इससे मायूसी रहेगी । आर्थिक मामले में किस्मत का साथ मिलने की उम्मीद है ।
Advertisment
शुभ अंक : 9 शुभ रंग :सफेद मिथुन नौकरी के लिए घर से दूर रहनेवाले अच्छा समाजिक परिवेश पा सकेंगे । परिवारिक समारोह में करीबी लोगों से मुलाकात का अवसर मिलेगा । रोमांचक यात्रा पर जाने का सपना पूरा होने की संभावना बन रही है । पैतृक संपत्ति आपके नाम आ सकता है ,आपको इस पर गर्व रहेगा । मीठी बातों के जरिये गलत स्किम में फंसाए जा सकते हैं ,सतर्क रहें। सही जगह पर निवेश कर अच्छा रिटर्न आने की संभावना है । शुभ अंक : 6 शुभ रंग : चॉकलेट कर्क आप में से कुछ लोगों की सैलरी बढने की संभावना है । किसी परिवारिक समारोह में व्यस्त रहने वाले हैं । सफर में किसी के साथ आ जाने से यात्रा रोमांचक बनेगा । प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने के संकेत हैं । पढाई में मिली सफलता से आपका आत्मविश्वास बढेगा। सेहत के मामले में आत्मनियंत्रण जरुरी होगा । आर्थिक स्तर पर बैलेंस बनाकर चलने की जरुरत है । शुभ अंक : 15 शुभ रंग : कॉफी सिंह किसी शादीयोग्य युवा के लिए अच्छा रिश्ता आने की उम्मीद है। पूर्व के निवेश से अब मुनाफा मिलना शुरु हो सकता है । प्रोफेशनल्स अपने धीमी प्रगति से चिंतित रहेंगे । किसी धार्मिक यात्रा पर जाना सुकूनदायक साबित होगा । घर बनाए जाने का काम जल्द ही पूरा होने की संभावना है । आर्थिक स्तर पर स्थिति बेहतर होता हुआ महसूस करेंगे । सेहत संतोषजनक रहने वाला है ।
Advertisment
शुभ अंक : 18 शुभ रंग : पीला कन्या प्रोफेशनल क्षेत्र में आज आपके पास काफी वक्त रहेगा ,इसका मजा ले सकते हैं । गृहणियां किसी और की सलाह पर की गई घर की सजावट से असंतुष्ट रहेंगी । यात्रा पर गए लोगों को बहुत ही खास अनुभव होने वाला है । प्रॉपर्टी में निवेश करना सही कदम साबित हो सकता है । छुपकर प्यार करने वाले से आज मुलाकात की संभावना है ,तैयार रहें। सेहत को लेकर किसी से मिली सलाह आपके उपर चमत्कार करेगा । शेयर का काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा । शुभ अंक : 4 शुभ रंग : स्काई ब्लू तुला परिवार के सहयोग से प्रोफेशनल क्षेत्र में मुकाम तक पहुंचने में सफल होंगे । बचपन के मित्र से मुलाकात का एक छोटा सा अवसर मिलने वाला है । दोस्तों के ग्रुप में घूमने जाना बेहद रोमांचक साबित होगा । खरीदे गए घर का रेनोवेशन के बाद अच्छा रिटर्न मिल सकता है। समाजिक क्षेत्र में ली गई जिम्मेदारी को इमानदारी के साथ पूरा करेंगे । आप पहले से ज्यादा फिट और उर्जावान रहने वाले हैं । बचत पर जोर देने की जरुरत है । शुभ अंक : 7 शुभ रंग : हल्का लाल वृश्चिक दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं । प्रोफेशनल क्षेत्र में थोड़ा तनाव भरा माहौल रहेगा । वेकेशन प्लान में बदलाव की संभावना है । संपत्ति के लेकर चल रही चिंता अब दूर होने वाली है । कोई काम आपकी क्षमता से निम्नतर रह सकता है काम को अपनी क्षमतानुसार न करना आपकी नीयत पर सवाल खड़े करेगा । सेहत मेंटेन रखने के लिए नियमित व्यायाम आपकी प्राथमिकता रहेगी । कोई आपका लिया हुआ पैसा लौटा सकता है ।
Advertisment
शुभ अंक : 5 शुभ रंग : फिरोजा धनु प्रोफेशनल क्षेत्र के माहौल को अपनी समझ से अनुकूल बनाकर रख सकते हैं । आप में से कुछ लोग बेहतर लोकेशन पर शिफ्ट होने वाले हैं । वेकेशन पर जाने का मौका है ,जी खोलकर आनंद लेंगे । प्रॉपर्टी के मामले में कोई आपको कानूनी दांवपेंच में फंसा सकता है । समाजिक क्षेत्र में छवि सुधारने के लिए कुछ साकारत्मक कदम उठाना होगा । फिट रहने के लिए कोई आपको प्रेरित कर सकता है । आर्थिक उन्नति के लिए उठाए गए कदम सफल साबित होंगे । शुभ अंक : 22 शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ब्लू मकर आप में से कुछ लोगों का सामना संगठन की नई नीति और संरचना से होने वाला है । किसी परिवारिक समारोह में आपकी साझेदारी की सराहना होने की उम्मीद है । शहर से बाहर घूमने जाना बोहद रोमांचक रहने वाला है । घर का पजेशन मिल जाने की संभावना है । सपने और और जुनून को वक्त देना आपको उत्साहित रखेगा। बेवजह के तनाव आपके रातों की नींद खराब कर सकते हैं । फिजूलखर्ची पर रोक लगाकर बचत पर जोर रहेगा । शुभ अंक : 6 शुभ रंग : बैंगनी कुंभ कार्यक्षेत्र में आपकी उपलब्धि शहर में चर्चा का विषय बनने वाला है । घर को बेहतर बनाने के लिए जरुरत से ज्यादा बोझ लेना गृहणियों को थका सकता है । यदि ट्रिप का पूरा मजा लेना चाहते हैं,तो प्लानिंग ढंग से करना होगा । आप में से कुछ लोगों द्वारा प्रॉपर्टी का सौदा किए जाने की संभावना है । शैक्षणिक क्षेत्र में आपकी किस्मत चमकने की उम्मीद है । फिटनेस को लेकर कोई आपका रोल मॉडल है उसका अनुसरण करने का प्रयास रहेगा। कहीं रुका हुआ पैसा मिल जाने से आर्थिक मजबूती रहेगी ।
Advertisment
शुभ अंक : 1 शुभ रंग : हल्का पीला मीन परिवार में कुछ मजेदार प्लानिंग को लेकर आप उत्साहित रहेंगे । तनाव से छुटकारा पाने के लिए जल्द ही किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं । प्रॉपर्टी डील के लिए आज का दिन शुभ रहेगा । समाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढने की उम्मीद है । सेहत को लेकर आपके द्वारा उठाया गया कदम फायदेमंद रहेगा । आप में से कुछ लोग होम लोन के लिए पेपरवर्क तैयार कर सकते हैं । प्रोफेशनल क्षेत्र में की गई गलती माफ किए जाने की कोई संभावना नहीं सतर्क रहें । शुभ अंक : 17 शुभ रंग : ऑलिव ग्रीन -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment