आज का राशिफल 22 फरवरी, 2020

Daily Horoscope

Forecast for 22nd Feb’20
By: Dr. Prem Kumar Sharma

(Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant)

मेष
किसी मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। किसी चीज़ में निवेश करने से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों के साथ बनाकर चलें। प्रॉप्रर्टी के लिए दिन अच्छा रहेगा। पढ़ाई में आपकी मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।
शुभ अंक – 22
शुभ रंग – नारंगी

वृषभ
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को रुका हुआ धन वापिस मिलेगा। सेहतमंद रहने के लिए तनाव से दूर रहें। किसी कर्मचारी पर विश्वास करने से पहले उसे अच्छे से जांच लें। परिवार के साथ किसी विवाह या समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। किसी बिजनेस ट्रिप पर जाने से पहले अच्छे से प्लानिंग कर लें। करियर में तरक्की के योग हैं। अपने साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – आसमानी

मिथुन
किसी चीज़ में निवेश से पहले एक्सपर्ट की राय ज़रूर लें। सेहत को लेकर जागरुक होने की ज़रूरत है। किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को तय सीमा के अंदर पूर कर पाएंगे। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेकर अच्छा महसूस करेंगे। दोस्तों के साथ कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। काम की व्यस्तता के कारण साथी से मिलना मुश्किल होगा।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – गाढ़ा आसमानी




कर्क
करियर में तरक्की के योग हैं। नियमित दिनचर्या का पालन करने से सेहत अच्छी रहेगी। फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। पारिवारिक मोर्चे पर किसी चीज़ का आयोजन कर सकते हैं।
विदेश जाने का मौका मिल सकता है। पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के लिए मेहनत करने की ज़रूरत है। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की जरुरत है।
शुभ अंक – 15
शुभ रंग – नारंगी

सिंह
सेहत को लेकर किए गए प्रयास सफल होंगे। आय में वृद्धि के योग हैं।
नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन लाभदायक रहेगा। सड़क मार्ग द्वारा यात्रा करते समय सतर्क रहें। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आज के दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग – नारंगी

कन्या
सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। कार्यक्षेत्र पर आपके सुझाव काफी काम आएंगे। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
सड़क मार्ग से यात्रा करना आरामदायक रहेगा। पढ़ाई में आग बढ़ने के मौके मिलेंगे। अपने साथी की भावनाओं की कद्र करें।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – गोल्डन ब्राउन




तुला
परिवार के साथ अच्छा महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। किसी प्रोजेक्ट को करने के लिए पैसों का इंतज़ाम कर पाएंगे। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। पढ़ाई में भाग्य का साथ मिलेगा। समाज में मानसम्मान बढ़ेगा। किसी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – बोटल ग्रीन

वृश्चिक
परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। किसी चीज़ के लिए पैसों का इंतज़ाम करना मुश्किल हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर आपके अनुभव काफी काम आएंगे।
जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। पढ़ाई में अच्छी तैयारी के चलते आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी का दिल जीतने में कामियाब होंगे।
शुभ अंक – 15
शुभ रंग – मरुन

धनु
नवविवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा है। मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक साबित होगा। सेहतमंद रहने के लिए खाने में चीनी का सेवन कम करें। अचनाक कहीं छुट्टियों पर जाने का मन बना सकते हैं। किसी घर या प्रॉप्रर्टी को अच्छे दाम पर खरीद पाएंगे। अच्छी नेटवर्किंग के चलते पैसों का इंतज़ाम करने में कामियाब होंगे।
किसी की भावनाओं को समझने की ज़रुरत है।
शुभ अंक – 22
शुभ रंग – लेवेंडर




मकर
लंबे समय से चली आ रही किसी आर्थिक समस्या का समाधान होगा।
सीनियर्स के साथ अपनी ईगो पर नियंत्रण रखें। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। हाल ही में संपन्न किसी यात्रा को याद करेंगे। किसी प्रतिष्ठितित संस्था के लिए चयन हो सकता है। अपनी नियमित दिनचर्या से बोर हो सकते हैं। अपने साथी के साथ समय बिताने के लिए दिन अच्छा है।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग – ऑफ व्हाइट

कुंभ
किसी से मिलकर अच्छा महसूस करेंगे। आपके प्रयासों के चलते सेहत अच्छी रहेगी। पैसों की बचत पर ध्यान देने की ज़रुरत है। नौकरी बदलना आपके लिए अच्छा रहेगा। पढ़ाई में मेहनत करने की ज़रूरत है। समाज में मानसम्मान बढ़ेगा। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 18
शुभ रंग – पर्पल

मीन
अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत करेंगे। सेहत के लिहाज़ से दिन अच्छा रहेगा। किसी चीज़ में पैसा लगाने से पहले अच्छे से जांच लें।
किसी बुज़ुर्ग की सलाह आपके काफी काम आएगी। पढ़ाई में कई मौके मिल सकते हैं। समाज में लोगों से मिलने जुलने में काफी समय बर्बाद हो सकता है। व्यस्तता के बावजूद अपने साथी के लिए समय निकाल पाएंगे।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – मरुन