Advertisment

आज का राशिफल 25 अगस्त 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 25 अगस्त 2021
Advertisment
मेष वित्तीय स्तर पर उत्साहित करने वाली स्थिति रहेगी,आमदनी बढने की संभावना है। आप अपने हेल्थ कांसस दोस्तों के ग्रुप का अनुसरण करने का प्रयास कर सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर चल रहे किसी विवाद में आपका जजमेंट सवाल पैदा करने वाला है। आज आपको किसी करीबी के साथ रोमांचक पल बिताने का मौका मिलने की उम्मीद है। दोस्तों के साथ किसी ट्रिप का प्लान बनने वाला है,रोमांच और मस्ती के लिए तैयार रहें। आप में से कुछ लोगों द्वारा जल्द ही अपना घर या प्लॉट खरीदे जाने की संभावना है।
Advertisment
शुभ अंक : 2 शुभ रंग : सिल्वर वृष प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा किए गए किसी काम के लिए तारीफ हो सकती है। एक साधारण शॉपिग प्लान बड़ी खरीददारी में बदल सकती है,सुतुष्ट नजर आएंगे। सेहत के स्तर पर सजग रहने की जरुरत है,इसे नजरअंदाज करना सही नहीं होगा। परिवार के लोगों के साथ मिलकर काम करने का अवसर मिलेगा,आपसी प्रेम बढेगा। अपना घर खरीदने का सपना पूरा हो जाने की उम्मीद है,जल्द ही बात बन सकती है। आध्यात्म के जरिये अपने जीवन में साकारात्मकता लाने का प्रयास करेंगे,संतुष्टि मिलेगी। शुभ अंक : 4 शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ब्लू मिथुन नए जॉब में तेजी के साथ खूद को ढालने और नई चीजों को सीखने में सफल रहेंगे। व्यवसाय के स्तर पर कोई बड़ा अवसर मिलने वाला है पूंजी की कमी पड़ सकती है। जो कमजोर या निरुद्देश्य महसूस कर रहे थे,उनकी ताकत और उर्जा वापस आएगी। परिवार का कोई नौजवान आपको गर्व करने का अवसर देने वाला है,उत्साहित रहेंगे। जल्द ही किसी खूबसूरत जगह की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है,तैयार रहें। प्रॉपर्टी के संबंध में किसी काम को अधूरा छोड़ना सही नहीं होगा,समय रहते पूरा कर लें। शुभ अंक : 5 शुभ रंग : एक्व ग्रीन कर्क प्रोफेशनल स्तर पर जो लक्ष्य आपके मस्तिष्क में निर्धारित है उसका रास्ता आसान होगा। आप फिजूलखर्ची रोकर बहुत हद तक अपनी आर्थिक स्थिति को पटरी पर ला सकते हैं। अच्छे नेटवर्किंग की वजह से समाजिक क्षेत्र में जगह बनाने का ख्वाब पूरा हो सकता है। जीवनसाथी या परिवार के लोग आपके विचार से असहमत होने पर इसे मुद्दा बना सकते हैं। एक विदेश यात्रा प्लान करने का सही समय है,मन में दबी इच्छा को साकार कर सकते हैं। जिन प्रॉपर्टी मालिकों को एक अच्छे किरायेदार की तलाश थी उन्हें सफलता मिलने वाली है।
Advertisment
शुभ अंक : 7 शुभ रंग : नारंगी सिंह अच्छी नेटवर्किंग की वजह से आपके करियर में बड़ा उछाल आने की उम्मीद है। आप पहले से भी ज्यादा सोशल हो सकते हैं,समाजिक क्षेत्र में रुतवा बढ सकता है। गृहणियां घर की साजसज्जा बदलने का प्लान बन सकती हैं ,बजट में काम होगा। सेहत के स्तर पर उठाए गए कदम का आप जल्द ही फायदा महसूस कर पाएंगे। किसी अन्य जिम्मेदारी की वजह से परिवार के प्रति ध्यान देना कठिन होने वाला है। प्रोफेशनल क्षेत्र में काम के प्रति उत्साह और जूनून आपके बॉस को प्रभावित करेगा। शुभ अंक : 17 शुभ रंग : लाइट ग्रे कन्या प्रोफेशनल्स के आमदनी में अच्छी बढोतरी होने की संभावना नजर आ रही है। अपने खान पान में परहेज रखने की वजह से कई बीमारियों से बचे रह पाएंगे। गृहणियां बजट के अंदर घर चला पाने को लेकर तारीफ की हकदार हो सकती हैं। किसी करीबी के साथ ट्रैवलिंग पर जाने का अवसर मिलेगा,जमकर मस्ती कर पाएंगे। आप अपने अच्छे व्यवहार और शालिनता के कारण लोगों का दिल जीत सकते हैं। पढाई के क्षेत्र में शानदार सफलता मिलने वाली है,स्कॉलरशिप हासिल कर सकते हैं। शुभ अंक : 6 शुभ रंग : रॉयल ब्लू तुला फिटनेस के लिए कुछ नया आजमाए जाने की संभावना है,उसके फायदे सं संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक स्तर पर लगातार आपके संपन्न होने का क्रम जारी रहेगा ,आप प्रयास करते रहें। प्रोफेशनल स्तर पर हुए बदलाव को लेकर सचेत रहना आपके लिए आवश्यक हो गया है। परिवार को सब काम से ज्यादा महत्व देने की वजह से आप लोगों का मन जीत सकते हैं। मानसिक शांति और सुकून के लिए आवोहवा बदलना चाहेंगे,कहीं घूमने जा सकते हैं। प्रॉपर्टी के लिए आपके द्वारा किया जा रहा प्रयास अब सफल होने का वक्त आ गया है।
Advertisment
शुभ अंक : 8 शुभ रंग : लेवेन्डर वृश्चिक आज निजी और प्रोफेशनल स्तर पर सबकुछ अच्छा रहने से उत्साहित नजर आएंगे। बचत अब आपकी प्राथमिकता में सबसे उपर रहने वाला है,फालतू शॉपिंग से बचेंगे। आप पहले से ज्यादा हेल्थ कांसस होंगे,फिट और उर्जावान बने रहने की उम्मीद है। आज बचपन के दोस्त या के साथ घूमने या शांपिंग का मजा लिए जाने की संभावना है। यात्रा पर जा रहे लोगों का सफर आरामदायक रहने वाला है,जमकर मस्ती कर पाएंगे। अच्छी नौकरी की तलाश में लगे लोगों को मनपसंद ठिकाना मिल जाने की उम्मीद है। शुभ अंक : 9 शुभ रंग : सफेद धनु अपने बैंक बैलेंस का खुलासा किसी के सामने करने से बचें उधार मांगा जा सकता है। जिम ज्वाइन कर या योगा के जरिये आप खुद को शेप में लाने के लिए प्रयास करेंगें। परिवार में शांति और सुकून रहने से आप जीवन में नएपन का एहसास कर पाएंगे। आप में से कुछ लोग आज विदेश यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं,तैयार रहें। घर के लिए कोई मंहगा सामान खरीदने में अच्छी बार्गेनिंग किए जाने की संभावना है। पढाई के क्षेत्र में अपने उन्नति की रफ्तार से संतुष्ट रहने की उम्मीद नजर आ रही है। शुभ अंक : 11 शुभ रंग : क्रीम मकर प्रोफेशनल स्तर पर बिना किसी कमिटमेंट के भी आप अपना काम बेहतर कर पाएंगे। आप अपनी आर्थिक स्थिति को स्थिर रखने में सफल रहने वाले हैं,आमदनी बढेगी। फिजिकल स्तर पर आप बेहद संतोष का अनुभव करने वाले हैं,उर्जावान बने रहेंगे। परिवारिक स्तर पर आपके धैर्य की परीक्षा ली जा सकती है,समझदारी से काम लें। किसी परिस्थिति वश आपको कठोर निर्णय लेने के लिए उकसाया जा सकता है। पढाई के क्षेत्र में किसी की मदद मिल जाने से आपके लिए रास्ता आसानहो जाएगा।
Advertisment
शुभ अंक : 22 शुभ रंग : बैंगनी कुंभ अपनी दूरदर्शिता के कारण किसी नई परियोजना में होने वाले नुकसान से बच सकते हैं। साधन और समार्थ्य संपन्न होने के कारण बिजनेस को विस्तार देने का प्लान कर पाएंगे। फिट रहने के लिए आवश्यक कदम उठा सकते हैं,जल्द ही इसका फायदा महसूस करेंगे। रुटिन लाइफ में बदलाव लाने की नीयत से परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। भविष्य के लिए कुछ नए प्लान और रोमांचक अनुभव आज आपका दिन खूबसूरत बनाएंगे। पढाई के क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने की उम्मीद नजर आ रही है,उत्साहित रहेंगे। शुभ अंक : 9 शुभ रंग : केसरिया मीन किसी चुनौतिपूर्ण कार्य को नियत समय पर पूरा कर पाएंगे,काम संतोषजनक रहेगा। कमिशन पर काम करने वालों के लिए आज आमदनी से संबंधी समस्या हो सकती है। व्यायाम के रुटिन का पालन करते रहने से आपकी सेहत और फिटनेस बरकरार रहेगी। परिवार का कोई नौजवान आज आपके धैर्य को आजमा सकता है,समझदारी से काम लें। आप में से कुछ लोगों को आज शार्ट नोटिस पर ऑफिशियल टूर पर बाहर जाना पड़ेगा। पढाई के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने से आपका आत्मविश्वास और बढने वाला है। शुभ अंक : 3 शुभ रंग : गुलाबी
Advertisment
-
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment