Advertisment

आज का राशिफल 25 मई 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 25 मई 2021
Advertisment
Forecast for 25th May 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma & Manisha Koushik (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20) फिजूलखर्ची पर रोक लगाना होगा। जंक फूड से दूरी बनाने से स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में जल्दबाजी करने से बचें। आपका मजाकिया अंदाज घर में खुशी का वातावरण बनाए रखेगा। सिंगल्स के दिलचस्प व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध शुरू होने के संकेत हैं। पढ़ाई के मामलों में विद्यार्थियों को सीनियर्स की सहायता लेनी पड़ सकती है। वर्कप्लेस पर महत्वपूर्ण कार्यों को समय-सीमा में समाप्त करने की आवश्यकता होगी। लकी नंबर: 11 लकी कलर: बेबी पिंक वृषभ (अप्रैल 21 - मई 20) सोशल सर्कल में दोस्तों के साथ अच्छा समय गुजरेगा। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल होंगे। कीमती वस्तु की खरीदारी से मासिक बजट डगमगा सकता है। पार्टनर के साथ कैंडल-लाइट डिनर पर जाने के योग बन रहे हैं। वर्कप्लेस पर नए काम सीखने से आपके स्किल सेट में उद्धार होगा। जीवनशैली में बदलाव लाने से स्वास्थ्य में सुधार होने के संकेत हैं। कामकाजी महिलाएं पेशेवर और निजी जीवन में तालमेल लाने में सफल होंगी। लकी नंबर: 4 लकी कलर: गहरा नीला मिथुन (मई 21 - जून 21) लॉन्ग ड्राइव पर जाने से मन प्रसन्न हो जाएगा। नए डाइट रूटीन से आपके स्वास्थ्य पर अच्छा असर पड़ेगा। पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सोचे-समझे निर्णय लाभदायक सिद्ध होंगे। निजी जीवन में अपने लक्ष्य को प्राथमिकता देने की आवश्यकता होगी। पेशेवर जीवन में आपको दी गई जिम्मेदारी अच्छी तरह निभानी होगी। परिवार की सहायता से आप निजी जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सफल होंगे। पढ़ाई के मामलों में व्याकुलता विद्यार्थियों के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: सफेद कर्क (जून 22 - जुलाई 22) विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को प्राथमिकता देने में सफल होंगे। पार्टनर को मन की बात कहने के लिए समय अनुकूल है। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-मोटी समस्याएं समाप्त होने की संभावना है। परिवार के साथ लंबी यात्रा करना थका देने वाला अनुभव हो सकता है। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए विदेशी कॉन्ट्रैक्ट लाभदायक सिद्ध होंगे। बजट के अनुसार काम करने पर ही आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी रहेगी। लकी नंबर: 17 लकी कलर: बैंगनी सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 23) पार्टनर को किए गए वादे पूरे करने होंगे। दांपत्य जीवन में मतभेदों से बचने की आवश्यकता होगी। कुछ लोगों को आय के नए विकल्प मिलने की संभावना है। वस्त्रों के व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ मिलने के संकेत हैं। कुछ लोग अच्छे स्वास्थ्य के लिए नया फिटनेस रूटीन शुरू कर सकते हैं। आवेश में आकर किए गए कार्य निजी जीवन में नुकसानदेह साबित हो सकते हैं। लकी नंबर: 1 लकी कलर: गोल्डन ब्राउन कन्या (अगस्त 24 - सितम्बर 23) प्रॉपर्टी से जुड़े निर्णय लेने के लिए समय अनुकूल है। छोटे व्यवसाय से जुड़े लोगों को आज लाभ होने के संकेत हैं। नए पर्यटक स्थलों की यात्रा करने से मन तरोताज़ा हो जायेगा। पति/पत्नी के साथ बिताया समय संबंधों में घनिष्ठता बढ़ाएगा। नौकरीपेशा लोगों को लाभप्रद जॉब के नए अवसर मिलने की संभावना है। अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने के लिए व्यवसायिकों को मेहनत करनी होगी।
Advertisment
लकी नंबर: 15 लकी कलर: ऑलिव ग्रीन तुला (सितम्बर 24 - अक्टूबर 23) लव लाइफ उत्साहजनक होगी। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। आपसी सहायता से विद्यार्थियों को सफलता हाथ लगेगी। परिवार के युवा को लेकर तनाव का माहौल बना रह सकता है। नौकरीपेशा लोगों को वर्कप्लेस पर शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। फाइनेंस एक्सपर्ट की सलाह ही आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार लाएगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में किसी पर भी विश्वास करना आपके हित में नहीं होगा। लकी नंबर: 18 लकी कलर: पीच वृश्चिक (अक्टूबर 24 - नवंबर 22) प्रॉपर्टी की डील में जल्दबाजी करने से बचें। पार्टनर के साथ लव लाइव को थ्रिलिंग बनाना होगा। निजी जीवन में आपके निर्णय का परिवार वाले समर्थन नहीं करेंगे। नौकरीपेशा लोग किसी सुरक्षित सेविंग स्कीम में निवेश कर सकते हैं। व्यापार से जुड़े लोगों को आज बिजनेस की बढ़ोतरी के लिए मेहनत करनी होगी। वर्कप्लेस पर सहकर्मियों के साथ मिलकर समय-सीमा में काम समाप्त करने होंगे। समय के अभाव में विद्यार्थियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कमर कसनी होगी। लकी नंबर: 22 लकी कलर: हल्का नारंगी धनु (नवंबर 23 - दिसंबर 21) विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करना आवश्यक होगा। उधार दिए पैसे वापस मिलने में थोड़ा समय लग सकता है। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने से आपका मन प्रसन्न होगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपको अच्छी डील मिलने की संभावना है। वर्कप्लेस पर सीनियर्स को अपनी कार्यशैली से प्रभावित करना होगा। योग और मेडिटेशन से शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छे बने रहेंगे। इंजीनियरिंग और आई.टी के पेशेवरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
Advertisment
लकी नंबर: 11 लकी कलर: बेबी पिंक मकर (दिसंबर 22 - जनवरी 21) आवश्यक होने पर ही यात्रा करनी होगी। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आने के संकेत हैं। पुराने नवेशों से अच्छे रिटर्ंस मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य के लिए नई डायट फॉलो करने की आवश्यकता होगी। वर्कप्लेस पर आउटसोर्स किए हुए प्रोजेक्ट लाभदायक सिद्ध होंगे। व्यावसायिक जीवन में नयी साझेदारी से लाभ मिलने के संकेत हैं। पढ़ाई को लेकर की गई मेहनत विद्यार्थियों को सफलता दिलाएगी। कुछ लोग अपने नए घर में किरायेदार रखने के बारे में सोच सकते हैं। लकी नंबर: 8 लकी कलर: लाल कुम्भ (जनवरी 22 - फरवरी 19) घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। पार्टनर को समय देने की आवश्यकता होगी। पैतृक संपत्ति अच्छे दामों में बिकने के संकेत हैं। आमदनी में बढ़ोतरी के लिए आप नए विकल्प चुनेंगे। दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाने के योग बन रहे हैं। पेशेवर जीवन में आपकी कार्यशैली सबको प्रभावित करेगी। विद्यार्थी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल होंगे। आर्थिक स्तिथि सुधारने के लिए फिजूलखर्ची पर रोक लगाना होगा। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता समाप्त होगी। लकी नंबर: 2 लकी कलर: बैंगनी मीन (फरवरी 20 - मार्च 20) घर में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। लव लाइफ में नज़दीकियां बढ़ने की संभावना है। दोस्तो के साथ घूमने जाने से मन तरोताज़ा हो जायेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े कार्य आपकी इच्छानुसार होने के संकेत हैं। ट्रेनर की सहायता से आपके स्वास्थ में सुधार आने के संकेत हैं। वर्कप्लेस पर आपको अपनी कार्यकुशलता से अपना लोहा मनवाना होगा। सफलता के लिए विद्यार्थियों को अति आत्मविश्वास से दूरी बनाये रखनी होगी।
Advertisment
लकी नंबर: 7 लकी कलर: सफ़ेद -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment