Advertisment

आज का राशिफल 27 अप्रैल 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 27 अप्रैल 2021
Advertisment
Forecast for 27th March 2021 By: Dr. Prem Kumar Sharma (Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant) Email: psharma@premastrologer.com
Advertisment
मेष बिजनेस बढाने से पहले उसके वित्तीय स्थिति का जायजा ले सकते हैं। प्रोफेशनल क्षेत्र के जरुरी काम को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे । अपनी उर्जा का सही इस्तेमाल करने के लिए खेलकूद में भागीदारी लेंगे खेलकूद में हिस्सा लेकर अपनी उर्जा का सही इस्तेमाल करने वाले हैं । दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ रोमांचक समय बिता सकते हैं । आज दोस्तों के साथ कहीं ड्राइव पर जाने से बचना हितकर है । पढाई के क्षेत्र में थोड़ी और मेहनत की आवश्यकता महसूस होगी । शुभ अंक : 6 शुभ रंग : पीच वृष कार्यक्षेत्र में पेंडिंग पड़े काम को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे । सेहत को लेकर उठाए गए कदम का फायदा महसूस होने वाला है । किसी चीज को उचित मूल्य से ज्यादा पर खरीदे जाने के संकेत हैं। किसी खूबसूरत जगह की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है । घरेलू स्तर पर शांति और सुकून पाकर ताजगी का अनुभव करेंगे । पुश्तैनी संपत्ति का फैसला आपके पक्ष में रहने की संभावना है । पढाई के क्षेत्र में अच्छे परिणाम रहने की उम्मीद है । शुभ अंक : 17 शुभ रंग : लेवेन्डर मिथुन आमदनी का अन्य जरिया मिलने से आर्थिक मजबूती रहेगी । काम में गड़बड़ी और गलतियां आपकी छवि खराब कर सकती है । लाइफस्टाइल में परिवर्तन के संकेत हैं,साकारात्मकता बढेगी। परिवार के किसी सदस्य से मिल कर पुरानी यादें ताजा कर सकेंगे । यात्रा आपके लिए मनोरंजक और यादगार साबित होने वाला है । प्रॉपर्टी का फैसला आपके पक्ष में रहने की संभावना है । पढाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहने की उम्मीद है ।
Advertisment
शुभ अंक : 1 शुभ रंग : क्रीम कर्क आमदनी का नया जरिया मिल सकता है ,आर्थिक मजबूती रहेगी । कार्यक्षेत्र में आज काम की जिम्मेदारी बढने वाली है ,तैयार रहें । स्वास्थ को लेकर चल रही परेशानी जल्द दूर होने के संकेत हैं । किसी छोटे से परिवारिक मसले पर अपना आपा खो सकते हैं । विदेश यात्रा पर जाना बेहद रोमांचक और यादगार रहेगा । आपके द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिल सकता है । करियर को लेकर आपके द्वारा उठाया गया कदम सफल रहेगा । किसी के द्वारा दिया गया शादी संबंधी मशविरा काम आएगा । शुभ अंक : 3 शुभ रंग : ब्राउन सिंह आप में से कुछ लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । व्यापारिक क्षेत्र में आपकी मेहनत कामयाब होती नजर आ रही है । कुछ लोगों के लिए नियमित व्यायाम करना आवश्यक होने वाला है । किसी प्रॉपर्टी को अपने नाम करवा कर सुरक्षित कर सकते हैं । परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनने के संकेत हैं । पढाई के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहने की उम्मीद है । शुभ अंक : 5 शुभ रंग : सी ग्रीन कन्या कुछ लोगों की आर्थिक स्थिति संपन्न होने की संभावना है । कार्यक्षेत्र से समय निकालकर करियर प्लान कर सकते हैं । किसी बिमारी से निकलने में घरेलू नुस्खा रामवाण साबित होगा । परिवार का कोई बुजूर्ग आपका मनोबल उंचा बनाए रखने वाला है । आज यात्रा करने वालों का ट्रैफिक जाम से बचना मुश्किल लग रहा है । आपमें से कुछ प्रॉपर्टी खरीद कर संपत्ति में बढोतरी कर सकते हैं । पढाई के क्षेत्र में उंचा उड़ान भरने का वक्त आ गया है ।
Advertisment
शुभ अंक : 18 शुभ रंग : चॉकलेट सिंह किराये का मकान सही दाम पर पाने में सफल रहेंगे । कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होने की संभावना है । शेप में वापस आने के लिए आत्मविश्वास की जरुरत होगी । घर का कोई सदस्य आपको अपनी जिम्मेदारी भूलने नहीं देगा। किसी करीबी की उपलब्धि पर गर्व करने का मौका मिल सकता है । परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जाने का अवसर मिलेगा । आप में से कुछ लोग घर खरीदने का मन बना सकते हैं । पढाई के क्षेत्र में आपका फोकस शानदार परिमाम देगा शुभ अंक : 1 शुभ रंग :पीच वृश्चिक पैसे के विवाद को आपसी सहमति से निपटा सकते हैं । प्रोफेशनल क्षेत्र में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा । बैलेंस डाइट आपकी फिटनेस का मूलमंत्र बनने वाला है । परिवारिक काम का बोझ आज आराम की इजाजत नहीं देगा । विदेशयात्रा पर जाने वालों को यादगार समय बिताने का मौका है । प्रॉपर्टी के मामले में किसी तरह की समस्या के संकेत हैं । पढाई के क्षेत्र में कोई आपकी मदद कर सकता है । समाजिक स्तर पर आपकी पसंद का कोई काम हो सकता है । शुभ अंक : 9 शुभ रंग : सैंडी ब्राउन धनु आर्थिक स्तर पर आप लगातार मजबूत होते रहेंगे । पढाई में भटकाव और लगाव की कमी का असर दिखेगा । प्रोफेशनल स्तर पर आपका प्रदर्शन कमतर होता लग रहा । फिट रहने के लिए डाइट प्लान में बदलाव जरुरी होगा । विवाहित जोड़े अपनी शादीशुदा जीवन से संतुष्ट रहेंगे । रोड ड्राइव पर जाना यादगार अनुभव साबित होने वाला है आपमें से कुछ लोग प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगे । विपरित परिस्थितयों के बावजूद आप खुद निर्णय ले सकते हैं ।
Advertisment
शुभ अंक : 6 शुभ रंग : पीच मकर आपका एडूकेशन लोन पास हो जाने की संभावना है । प्रोफेशनल स्तर पर आपके काम की सराहना हो सकती है । व्यायाम के साथ ही एनर्जी ड्रिंक और सही डाइट जरुरी होगा । आपकी सोच जीवनसाथी की सलाह पर विचार नहीं करने देगी । किसी खास से मिलने की आकांक्षा में यात्रा करना पड़ सकता है । प्राइम प्रॉपर्टी आपको समाज में एक अलग स्टेटस देने वाला है । पढाई में ज्यादा मेहनत से प्रदर्शन सुधरने की संभावना है । शुभ अंक : 15 शुभ रंग : इंडिगो कुंभ करीबी लोगों से पैसे की मांग पर उनका रुप बदल सकता है । सेल्स पर्सन के लिए आज का दिन अच्छा रहने की संभावना है । बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार आने की उम्मीद है । परिवार आज आपकी प्राथमिकता में रहेगा,इसका मजा ले सकते हैं । आपके द्वारा दिया गया छुट्टी का आवेदन स्वीकार होने वाला है । प्रॉपर्टी के मामले में कानूनी उलझन होने की संभावना है । पढाई के क्षेत्र में आप अपना पुराना लय वापस पाने में सफल रहेंगे । शुभ अंक : 22 शुभ रंग : फिरोजा मीन पूर्व के निवेश से अब आमदनी आने की सभावना है । सहकर्मी के लिए लड़ना आपके उपर भारी पड़ सकता है । सेहत को लेकर हो रही परेशानी पर ध्यान देने की जरुरत है । परिवारिक मसले में आपका काफी वक्त बर्वाद होने के संकेत हैं । ऑफिशियल ट्रिप पर जाना काफी रोमांचक रहने वाला है । नए सौदे से आपके लिए सफलता की राह खुल सकती है । पढाई के क्षेत्र में आप अपना लक्ष्य पाने के करीब होंगे ।
Advertisment
शुभ अंक : 1 शुभ रंग : कॉफी -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment