आज का राशिफल 28 मार्च, 2020

Daily Horoscope

Forecast for 28th March 2020
By: Dr. Prem Kumar Sharma

(Astrologer, Palmist, Numerologist & Vastu Consultant)

मेष
किसी नए व्यवसाय के लिए पैसों का इंतज़ाम करने में कामियाब होंगे।
व्यवसाय में आगे बढ़ने के लिए अपनी स्ट्रेटज़ी बनाकर चलें। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के मूड का ख्याल रखें। यात्रा पर जाने से तनाव कम होगा। पढ़ाई में सफलता पाने के लिए मेहनत करें।
अपने साथी के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – गोल्डन ब्राउन

वृषभ
आर्थिक मामलों में एक्सपर्ट की सलाह लें। कोई गोपनीय मामलों में आपकी राय ले सकता है। सेहतमंद रहने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा करने से बचें। किसी करीबी के आने से घर का माहौल अच्छा होगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी चीज़ में निवेश करने से लाभ होगा।
प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग – ग्रीन

मिथुन
मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई असाइंमेंट मिल सकता है। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेना मुश्किल होगा। किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। किसी नए घर की खरीददारी कर सकते हैं। पढाई में सफलता प्राप्ति के लिए मेहनत करें। प्रेम संबंधो के लिए समय निकालना मुश्किल होगा।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – लाल




कर्क
किसी चीज़ में सोचसमझकर निवेश करने से लाभ होगा। घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। परिवार के किसी मामले को सावधानी से संभालने की ज़रूरत है। रहने के लिए उचित घर की व्यवस्था हो जाएगी। पढ़ाई में मेहनत करने की ज़रूरत है।
अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – मजेंटा

सिंह
किसी को दिया गया उधार वापिस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। शहर से बाहर यात्रा पर जाना पड़ सकता है। पढ़ाई में अपना लक्ष्य बनाकर चलें। किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – हरा

कन्या
किसी चीज़ में निवेश करने की सोचेंगे। कार्यक्षेत्र पर सभी आपकी प्रतिभा को पहचानेंगे। नियमित दिनचर्या से थोड़ा ब्रेक लेना अच्छा रहेगा। किसी भी यात्रा पर जाते समय अतिरिक्त समय लेकर चलें। पढ़ाई में मेहनत करने की ज़रूरत है। पुरानी चीज़ों को याद करने से मूड अच्छा रहेगा।
कोई आपसे छुप छुप कर प्यार करता है।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – यैलो




तुला
समय पर लिए किसी निर्णय के कारण पैसों की बचत होगी। कार्यक्षेत्र पर दिन थका देने वाला साबित होगा। वज़न नियंत्रित करने की सोच सकते हैं। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। तीर्थयात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी की किसी डील को करने के लिए दिन अच्छा है। अपने साथी के साथ निज़ी मामलों को लेकर बातचीत करेंगे।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – नारंगी

वृश्चिक
कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। किसी चीज़ में निवेश करने से लाभ होगा। वज़न नियंत्रित करने की कोशिश करें।
पारिवारिक मोर्चे पर संतुष्ठ महसूस करेंगे। दोस्त या रिश्तेदार के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं। समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।
समय समय पर अपने साथी से मिलते रहें।
शुभ अंक – 18
शुभ रंग – गाढ़ा गुलाबी

धनु
किसी चीज़ मे निवेश करते समय एक्सपर्ट की सलाह ज़रूर लें। कार्यक्षेत्र पर अपनी पहचान बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करें। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। यात्रा करने के लिए दिन शुभ रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को आपके मार्गदर्शन की ज़रूरत है। किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – रोज़ी ब्राउन




मकर
धन संबंधित चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को पर्सनल फेवर के लिए बोल सकते हैं। नए डाइट प्लान से सेहत को फायदा होगा। किसी नए काम में परिवार का पूर सहयोग मिलेगा। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कोई आपके प्रति अपना स्नेह दिखा सकता है।
शुभ अंक – 17
शुभ रंग – डार्क टरक्वॉइश

कुंभ
किसी स्कीम में पैसा लगाने से लाभ होगा। ऑफिस से कुछ दिन का ब्रेक ले सकते हैं। किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। परिवार का कोई सदस्य खुशखबरी सुना सकता है। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। अपने साथी के साथ भविष्य की योजना बनाएंगे।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – वॉयलेट

मीन
आय के नए साधन खुलेंगे। कार्यक्षेत्र पर किसी काम को करते समय समय सीमा का ध्यान रखें। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा।
जीवनसाथी के मूड का ख्याल रखें। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। समाज में मानसम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों क शुरुआत हो सकती है।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – पर्पल